Mahindra Thar के नए अवतार की टेस्टिंग शुरू, हो सकते है कई बदलाव

Mahindra Thar के नए अवतार की टेस्टिंग शुरू, हो सकते है कई बदलाव

भारतीय बाजार में Mahindra अपनी पॉपुलर ऑफ-रोड कार Thar के नए अवतार पर काम कर रही है.  दिखने में 2020 Mahindra Thar मौजूदा मॉडल की तरह ही है. साथ ही इसमें मॉडर्न लुक दिया गया है. अगर बात करें  नई Mahindra Thar के फ्रंट और रियर बंपर की तो इसमे अपडेट देखने को मिलेगा वही, कंपनी ने इसमें नए डोर और डोर हैंडल्स दिए हैं. जो देखे जा सकते हैं, इसमें वर्टिल शेप में कंपनी ने अपडेटेड टेल लाइट्स दी हैं. इसमें पहले की ही तरह बेस्ट स्पेयर व्हील्स टेलगेट है. कंपनी की टेस्टींग के समय दिखाई देने वाला लुक पहले से कुछ अलग है.

हीरो की बिक्री को देखकर आप रह जायगे हैरान

Thar नए वर्जन में स्पाई तस्वीरों के अनुसार ,थोड़ी छोटी कैनोपी के साथ आती है. वहीं, मौजूदा मॉडल की तुलना में रियर डेक थोड़ा बड़ा है. फिलहाल इसके इंटीरियर की जानकारी नहीं मिल पाई है. वही, कयास लगाए जा रहे हैं कि सीटिंग अरेंजमेंट पुराने मॉडल जैसा ही होगा. इसके अलावा डैशबोर्ड में नए फीचर्स के साथ थोड़ा प्रीमियम फील दिए जाने की उम्मीद है. Thar मे ग्राहको की पंसद को ध्यान मे रखते हुए सीट को पहले की ही तरह रखा जा सकता है. 

इस कीमत के साथ लॉन्च होगी Bajaj Dominar 400, जल्द प्रांरभ होगी डिलीवरी

Mahindra Thar में पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो 2.6 लीटर और 2.5 लीटर डीजल यूनिट दी जाएगी. जिसमें 2.6L इंजन 63bhp की पावर और 193Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है. 2.5 लीटर इंजन 105bhp की पावर और 247Nm का टॉर्क जनरेट करता है, माना जा रहा है. आने वाली नई Mahindra Thar में डीजल इंजन की सुविधा हो सकती है.

Suzuki Gixxer 155 आने वाले माह में हो सकती है लॉन्च, फीचर होंगे ख़ास

फिटनेस पर ध्यान देने वाले यूजर के लिए आई यह हाइब्रिड बाइक

2 सबसे नई बाइक्स, कीमत है 60,000 रु से कम