सप्ताहभर में कई पावरफुल और स्टाइलिश गाड़िया हुई लॉन्च, जानें डिटेल्स
सप्ताहभर में कई पावरफुल और स्टाइलिश गाड़िया हुई लॉन्च, जानें डिटेल्स
Share:

 

भारत में कोरोना महामारी की वजह से लंबे वक्त तक ठप रहे ऑटो इंडस्ट्री में बीते हफ्ते कई गाड़ियां चर्चा में रही. जिनमें Mahindra Thar, Duster Turbo, Toyota Urban Cruiser आदि शामिल थी. जहां महिंद्रा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर थार को पेश किया. वहीं रेनो ने डस्टर के नए वर्जन को पेश कर इसे सेगमेंट की सबसे दमदार एसयूवी बनने का अवसर दिया. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Renault Duster Turbo

बीते हफ्ते सबसे अधिक चर्चा में रही रेनो की डस्टर. Renault ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी Duster को 1.3-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया. जिसकी प्राइस 10.49 लाख रुपये से लेकर 13.58 लाख रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है. नई रेनो डस्टर में कंपनी ने 1.3-लीटर चार-सिलेंडर युक्त टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है. जो 153bhp की पावर और 254Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. बता दें, रेनो डस्टर अब अपने सेगमेंट की सबसे शक्तिशाली एसयूवी है.

Mahindra Thar

महिंद्रा ने 15 अगस्त को अपनी पावरफुल थार को लॉन्च किया. जिसे 2 अक्टूबर 2020 को अधिकारिक तौर पर ब्रिकी के लिए पेश किया जाएगा. बता दें, इस ऑफ-रोड एसयूवी में दो इंजन विकल्प 2.0L mStallion पेट्रोल और 2.2L mHawk डीजल का विकल्प मिलेगा. जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स दिए जाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार इस कार की प्राइस 10 लाख रुपये से प्रारंभ होने की आशा है.

Toyota Urban Cruiser

इस लिस्ट की तीसरी कार है मारुति ब्रेजा पर बेस्ट टोयोटा की आगामी एसयूवी Urban Cruiser रही है. टोयोटा ने Urban Cruiser की बुकिंग प्रारंभ कर दी है. जिसे आप कंपनी की आधिकारिक पोर्टल या फिर नजदीकी डीलरशिप्स पर जाकर कार को बुक कर सकते हैं.

यंग प्रोफेशनल के रिक्त पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

पाना चाहते है लम्बे और घने बाल तो अपनाएं ये सरल उपाय

हेयर स्टाइल में इन बन कफ को करें शामिल, स्टाइलिश लुक में मिलेगी मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -