Mahindra Thar की तस्वीर हुई लीक, जानिए क्या हुए बदलाव

Mahindra Thar की तस्वीर हुई लीक, जानिए क्या हुए बदलाव

टेस्टिंग के दौरान सड़कों पर 2020 Mahindra Thar हाल ही में देखी गई थी. जिसकी अब इसकी एक और खुफिया तस्वीर सामने आई है. नई फोटो में कार का कैबिन दिखाई दे रहा है. नई जेनरेशन वाली Mahindra Thar के मेकओवर में कई बड़े बदलाव किए गए हैं. नई 2020 Mahindra Thar में नया काले रंग का डैशबोर्ड दिया गया है, जो अब टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा. कंपनी ने राउंड सेंट्रल एयर-कॉन वेंट्स की जगह में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. इस वजन दार और मजबूत Mahindra Thar की अन्य खूबिया इस प्रकार है.  

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च

2020 Mahindra Thar को नई तस्वीरों मे देखने पर इसमे नया स्टीयरिंग व्हील और नया इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया गया है, जो सेंटर में MID (मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले) यूनिट के साथ आएगा. इसके स्टीयरिंग व्हील में ऑडियो और टेलिफोनिक के लिए बटंस दिए जाएंगे. इसमें नया गियर लेवर देखने को मिल सकता है। इसके कैबिन में नए सीट्स दिए जा सकते हैं, जो अंदर से और भी ब्राइट होगी 

Gugu Energy ने लॉन्च की शानदार मोटरसाइकिल, माइलेज है 300 km

नई Mahindra Thar के इंजन के बारे में अगर हम बात करें तो फिलहाल कोई विशेष जानकारी सामने नही आई है. लेकिन फिर भी इतना जरूर है कि इसका इंजन BS-6 नॉर्म्स को फॉलो करेगा. मौजूदा Mahindra Thar में पावर के लिए 2.5-लीटर CRDe डीजल इंजन दिया गया है. मैक्सिमम पावर और 1800 से 2000 आरपीएम पर 274 Nm का पीक टॉर्क इसका इंजन 3000 आरपीएम पर 105 bhp पर जेनरेट करने की क्षमता रखता है. ​कंपनी ने यह वाहन अपने खास ग्राहको के लिए बनाया है जिन्हे टफ ड्राइविग पंसद है.

Honda CBR 250RR का वीडियो आया सामने, ये होंगे फीचर

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा

Bajaj और Suzuki की ये बाइक है कमाल की, जानिए फीचर