दिवाली धमाका : इस दिवाली होंगी डिस्काउंट की बरसात, Marazzo, scorpio और XUV500 पर 76 हजार रु की महाछूट
दिवाली धमाका : इस दिवाली होंगी डिस्काउंट की बरसात, Marazzo, scorpio और XUV500 पर 76 हजार रु की महाछूट
Share:

नवंबर का महीना शुरू होते ही दिवाली जैसे सबसे बड़े भारतीय त्यौहार की भी धूम शुरू हो चुकी है. आज धनतेरस का त्यौहार है और आगामी 7 नवंबर को दिवाली की धूम देशभर में फैलने वाली है. बता दें कि इस दौरान कई कार कंपनियां अपने ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर पेश कर रही है. वहीं शानदार कार कंपनी महिंद्रा भी इसमें कूद पड़ी है. बता दें कि महिंद्रा अपनी कई गाड़ियों पत्र 75 हजार रु तक का महाकाशबैक दे रही है. आइए जानते है कुछ गाड़ियों के बारे में...

Mahindra Scorpio

भारतीय बाजार में Mahindra Scorpio को काफी अधिक पसंद किया जाता है और इस गाड़ी को काफी महत्व भी दिया जाता है. आपको जानकारी के लिए बता दें किकंपनी फ़िलहाल इस कार पर 70,500 रूपए के ऑफर दे रही है. इसमें शामिल है 40,000 रूपए का कैश डिस्काउंट, 25,000 रूपए का एक्सचेंज बोनस और 5,500 रूपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट आपको मिलेगा. 

Mahindra Marazzo

हाल ही में लॉन्च हुई महिंद्रा की धांसू गाड़ी Mahindra Marazzo पर आपको कुल छूट 15,000 रूपए की मिलेंगी. आपको बता दें कि . फ़िलहाल इस MPV की बाज़ार में कीमत 9.99 लाख रूपए से 13.9 लाख रूपए तक है. लॉन्चिंग के बाद से कर लगातार लोगों की पसंद बन रही है. 

Mahindra XUV500

महिंद्रा की सबसे शानदार गाड़ी में से एक XUV500 का नया संस्करण देखने में अपने सभी प्रतिद्वंद्वियों से बेहतर नजर आता है. दिवाली के त्यौहार पर आप इसे 45,000 रूपए की छूट में खरीद सकते हैं. इसमें शामिल है 10,000 रूपए का कैश डिस्काउंट और 25,000 रूपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. इसके अतिरिक्त 10,000 रूपए का कॉर्पोरेट बोनस मिल रहा है. 

 

लॉन्चिंग से पहले सामने आई बजाज की नई गाड़ी की तस्वीर

honda asian journey 2018 का कारवां शुरू

दिवाली 2018 : महज 10 हजार रु से भी कम में इस दिवाली खरीदें अपनी मनपसंद बाइक

फिर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा गई HONDA, 70 लाख के आंकड़ें से दहल उठा बाजार

Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर, चौंका देंगी यह रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -