Mahindra Scorpio BS6 : नई एसयूवी ग्राहकों के लिए कितनी होगी अलग, जानें
Mahindra Scorpio BS6 : नई एसयूवी ग्राहकों के लिए कितनी होगी अलग, जानें
Share:

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Mahindra Scorpio को कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही BS6 मानकों के अनुरूप करके वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है. Mahindra Scorpio भारतीय बाजार में एक पॉपुलर एसयूवी है और कंपनी इसे अपडेटेड मॉडल के साथ इस महीने के अंत तक लॉन्च कर सकती है. BS6 मानकों से लैस Mahindra Scorpio में अब कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए हैं और साथ ही इसमें फीचर्स की लंबी लिस्ट भी शामिल की है.

किलर लुक में जल्द लॉन्च होगा Toyota Fortuner का लिमिटेड एडिशन, जाने डिटेल्स

अगर बात करें डिजाइन की तो Mahindra Scorpio केबिन लेआउट में अब 4 विभिन्न विकल्प के साथ आती है. यह क्लासिक 7-सीट साइड-फेसिंग विकल्प में आती है और यह मध्य में एक बेंच सीट और तीसरी पंक्ति में दो साइड-फेसिंग जंप सीटें दी गई हैं. 9-सीट साइड फेसिंग लेआउट में तीसरी पंक्ति में एक बेंच सीट और रियर में एक बड़ा साइड-फेसिंग जंप सीटें दी हैं, जिसमें कंपनी का दावा है कि चार यात्री आसानी से बैठ सकते हैं. 7 सीट फ्रंट फेसिंग लेआउट में दूसरी पंक्ति में दो कैप्टेन सीटें दी हैं और 8-सीट फ्रंट फेसिंग लेआउट में दूसरी और तीसरी पंक्ति में कैप्टेन सीटें दी हैं.

इन कारों को पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है मारुती सुजुकी

इसके अलावा ग्राहकों को लुभाने के लिए 2020 Mahindra Scorpio BS6 में समान फीचर्स दिए गए हैं जो पहले मिलते थे. टॉप-एंड वेरिएंट एसयूवी में फीचर्स के तौर पर एक 7-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ ब्लूटूथ, AUX-IN, USB कनेक्टिविटी के साथ GPS नेविगेशन दिया गया है. इस एसयूवी में फॉक्स लेदर अपहोलस्ट्री, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, क्रूज कंट्रोल और रियर AC वेंट्स दिए हैं. सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो 2020 महिंद्रा स्कॉर्पियो में डुअल एयरबैग्स, ABS, स्पीड अलर्ट, एंटी-थेफ्ट वार्निंग, रियर पार्किंग कैमरा के साथ डायनामिक गाइलाइन्स, रेन और लाइट सेंसर्स, स्पीड सेंसिंग डोर्स लॉक और पैनिक ब्रेक इंडीकेटर दिया है.

पेशेवर फुटबॉल से कार्लोस पेना ने लिया संन्यास

मेडिकल वर्कर्स के लिए यह एक्टर करेगा अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे खुश

Mahindra XUV500 BS4 लवर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बोली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -