दमदार फीचर्स से लैस होगा महिंद्रा का नया ट्रैक्टर

दमदार फीचर्स से लैस होगा महिंद्रा का नया ट्रैक्टर

आज महाराष्ट्र में महिंद्रा के फार्म इक्विमेंट सेक्टर ने अपने नए सरपंच प्लस रेंज के ट्रैक्टर लॉन्च करने की घोषणा की है. रेंज के हिस्से के रूप में कंपनी ने महिंद्रा 575 सरपंच प्लस लॉन्च किया है, जो कंपनी के लोकप्रिय 575 सरपंच ट्रैक्टर पर अपग्रेड है. इसके अलावा पुराने मॉडल की तुलना में नया सरपंच प्लस 2 bhp ज्यादा पावर, ज्यादा पीक टॉर्क और बैक-अप टॉर्क देता है, जिससे यह अधिक भूमि को जल्दी कवर कर लेता है. नया सरपंच प्लस सीरीज महाराष्ट्र में मौजूज महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप्स पर उपलब्ध है. इसके साथ ही कंपनी ने इसकी 5000 रुपये से ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू की है और यह बुकिंग राशि 30 जून तक ही मान्य है.

इस राज्य की सरकार ने मोटर वाहन दस्तावेजों की वैधता में किया बदलाव

महिंद्रा एंड महिंद्रा, फार्म उपकरण सेक्टर के प्रेसिडेंट, Hemant Sikka ने नए सरपंच प्लस सीरीज के लॉन्च के दौरान कहा, "भारतीय ट्रैक्टर मार्केट में लीडर्स के रूप में हम महिंद्रा में हमेशा नए टेक्नोलॉजी को पेश करने में सबसे आगे रहे हैं और नया सरपंच प्लस सीरीज उस दिशा में एक कदम है. अतिरिक्त पावर, हाई बैक-अप टॉर्क, मॉडर्न स्टाइलिंग और बेस्ट-इन क्लस एर्गोनॉमिक्स प्रदान करके आधुनिक किसानों की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए नई सीरीज विकसित की गई है. लेटेस्ट ELS इंजन टेक्नोलॉजी के साथ ज्यादा पावर और ईंधन दक्षता किसानों को उनकी उत्पादकता में सुधार करने और उनकी कमाई को चलाने में सक्षम बनाएगी, जिससे उन्हें वृद्धि करने मेमं मदद मिलेगी."

Okinawa ने बेचे कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, बाजार में पेश की रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नया सरपंच प्लस कई विकल्प प्रदान करना है. इसमें 30 bhp से लेकर 50bhp तक मौजूद है. ट्रैक्टर में 3.0 लीटर, फोर-सिलेंडर इंचन दिया है जो 178.6 Nm का टॉर्क देता है और यह कॉन्टैंट मेश ट्रांसमिशन के साथ 8 फॉर्वार्ड गियर्स और 2 रिवर्स गियर्स के साथ आता है. कंपना का दावा है कि इंजन टेक्नोलॉजी को बेहतर माइलेज देने के लिए डिजाइन किया गया है. वही, नई सरपंच प्लस सीरीज में महिंद्रा की इंडस्ट्री फर्स्ट, 6-साल की वारंटी दी गई है. इसमें 2 साल की स्टैंडर्ड वारंटी और 4 साल की इंजन और ट्रांसमिशन वारंटी दी गई है. इसके साथ ही नया ट्रैक्टर रेंज स्पेशल फाइनेंस और कस्टमर स्कीम्स के साथ भी उपलब्ध होगा. 

अपने 10 हजार कर्मचारियों को नौकरी से निकाल सकती है ये कंपनी

इन किफायती BS6 मोटरसाइकिल से बढ़ा सकते है अपने घर की रौनक

रॉयल एनफील्ड की इस मॉडिफाई मोटरसाइकिल का नहीं है कोई जवाब, जानें पूरी डिटेल्स