स्पॉट हुई महिंद्रा की नई SUV S201, जानिए कब देंगी दस्तक
स्पॉट हुई महिंद्रा की नई SUV S201, जानिए कब देंगी दस्तक
Share:

 

शानदार कार निर्माता कंपनी इस समय अपनी नई suv mahindra s201 पर काम कर रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में यह गाड़ी टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई है. अब इसकी लॉन्चिंग को लेकर भी ख़बरें तेज हो गई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी भारत में इस कार को 2019 की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है. यह कंपनी की सब-4 मीटर SUV होगी और इसे महिंद्रा की बिल्कुल नई फुल-साइज़ SUV अल्तुरस जी4 के लॉन्च के बाद पेश किया जाएगा.

महिंद्रा ने इस वित्तीय वर्ष के लिए तीन वाहनों की घोषणा की थी जिसमें माराज़ो और अल्तुरस के बाद S201 का अब नंबर आने वाला है. यह महिंद्रा की तीसरी SUV होगी जो भारत में महिंद्रा के कार लाइन-अप का हिस्सा बनने जा रही है. महिंद्रा ने नई SUV को सैंगयंग टिवोली के अधार पर बनाया है जो हाल में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. कार के स्पोर्ट लुक को देखकर समझ आता है कि यह निश्चित ही SUV का प्रोडक्शन रेडी मॉडल हो सकता है.

महिंद्रा S201 सब-4 मीटर SUV होने की उम्मीद जताई जा रही है. इसके पिछले हिस्से की इमेज को देखकर पता चलता है कि इसमें बेहतरीन स्टाइल के एलईडी टेल लैंप्स होंगे. सामने आई फोटो में इस सबकॉम्पैक्ट SUV के रियर विंडशील्ड पर भी वाइपर दिया गया है. इसके कीमत को लेकर फ़िलहाल कोई खबर नहीं है. इससे पहले सामने आई फोटो में कार में लगे स्टार शेप के डुअल-5 स्पोक अलॉय व्हील्स भी नजर आए थे. साह ही ख़बरें यह भी है कि महिंद्रा S201 में 1.6-लीटर की डीजल दिया जा सकता है. 

XPulse 200T : देखते ही हो जाएंगे hero की इस बाइक के कायल, ऐसे होंगी एंट्री

यामाहा उतारेंगी तीन पहियों वाला स्कूटर, तस्वीरें देख आँखों पर नहीं होगा विश्वास

नए फीचर्स के साथ बाजार में आई Horex 2019 VR6 Raw, कीमत जान उड़ जाएंगे तोते...

रॉयल एनफील्ड ने मचाया तहलका, आपने कभी नही देखी होगी ऐसी बाइक

EIMCA 2018 : 2019 में दस्तक देंगी यह गाड़ी, लेकिन 2018 में हो गया सबसे बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -