Mahindra Scorpio का स्टाइलिश लुक है धमाकेदार, ग्राहकों को मिलने वाली है भारी छूट
Mahindra Scorpio का स्टाइलिश लुक है धमाकेदार, ग्राहकों को मिलने वाली है भारी छूट
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Mahindra की लोकप्रिय एसयूवी Scorpio के भारत में बहुत से चाहने वाले है. अगर आप भी इस एसयूवी को पसंद करते हैं या इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय Mahindra Scorpio को खरीदने के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. फेस्टिव सीजन की शुरुआत में सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने वाहनों पर डिस्काउंट की पेशकश करती हैं और इसी बीच महिंद्रा ने भी अपनी लोकप्रिय एसयूवी पर डिस्काउंट की पेशकश की है. यहां हम जानेंगे कि इस ऑफर में कितना फायदा होने वाला है.

Burgman Street से TVS Ntorq कितनी है अलग, जानिए तुलना

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन की तो कंपनी ने Mahindra Scorpio में 3 इंजन विकल्प उपलब्ध कराए है. Scorpio के S3 वेरिएंट में 2,523 सीसी का m2DICR 4 सिलेंडर वाला, 4 स्ट्रॉक टर्बो चार्ज्ड, डायरेक्ट इंजेक्शन, कॉमन रेल डीजल इंजन है जो कि 75 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. S5 और S7 (120 बीएचपी) वेरिएंट में 2179 सीसी का mHawk 4 सिलेंडर वाला वेरिएबल जियोमैटरी टर्बोचार्जर, 4 वाल्व पर सिलेंडर, कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन टेक्नोलॉजी डीजल इंजन है जो कि 120 बीएचपी की पावर और 280 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है.

Destini 125 या Access 125 में से कौन सा स्कूटर है ग्राहकों के लिए किफायती और पावरफुल

इस पावरफुल एसयूवी का इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. S7 (140एचपी), S9 और S11 वेरिएंट में 2179 सीसी का mHawk 4 सिलेंडर वाला वेरिएबल जियोमैटरी टर्बोचार्जर, 4 वाल्व पर सिलेंडर, कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन टेक्नोलॉजी इंजन है जो कि 140 बीएचपी की पावर और 320 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है. यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है.Mahindra Scorpio की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 9,99,994 रुपये तक है. स्कॉर्पियो 9 अलग-अलग वेरिएंट में आती है. महिंद्रा स्कॉर्पियो की खरीद पर 49,000 हजार रुपये का डिस्काउंट उपलब्ध कराया गया है.

बजाज की Pulsar और Avenger बाइक लवर्स के लिए बड़ी खबर, कीमत में हुई बढ़ोत्तरी

TVS स्कूटी पेप प्लस का नया एडिशन हुआ पेश, हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

Hero Xtreme Sports से TVS Apache RTR 160 कितनी है पावरफुल, जानिए हर छोटी से छोटी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -