Mahindra Mojo सस्ते एडिशन में भारत में होने वाली है लांच
Mahindra Mojo सस्ते एडिशन में भारत में होने वाली है लांच
Share:

भारत की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा जो अपने बेहतरीन मॉडल के लिए जानी जाती है. साथ ही महिंद्रा के वाहन लोगो द्वारा काफी पसंद किये जाते है. ऐसे में हाल में जानकारी मिली है कि महिंद्रा अपनी बाइक Mahindra Mojo के सस्ते एडिशन पर काम कर रही है. ऐसे में इसे जल्दी ही लांच किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि यह Mahindra Mojo का सस्ता एडिशन है. जिसे जल्दी ही एक नए रूप में लांच कर दिया जायेगा.

हाल में महिंद्रा की बाइक Mahindra Mojo कि टेस्टिंग की खबरे सामने आयी है. इस बाइक की टेस्टिंग की तस्वीरें भी स्पाट हुई हैं,जिसमें इस बाइक को देखा गया है. जिसमे इसके डिज़ाइन का पता चला है. मोजो का नया सस्ता एडिशन प्रोडक्शन मॉडल की तरह दिखाई देता है. वही इसकी तस्वीरों में इसके लुक को देखा जा सकता है. 

सामने आयी तस्वीरों से पता चल रहा है कि नए मॉडल में कई प्रीमियम विशेषता होगी. इसमें पतले रियर टायर और ब्लैक आउट स्विंगमर्म शामिल हो सकते है. इसमें ईंधन इंजेक्शन सिस्टम की जगह कार्बोरेटर दिए जाने के साथ ही एमआरएफ स्क्वायर टायर पिरेली टायर की जगह ले सकता है. फ्रंट डिस्क ब्रेक कैलीपर को भी एक नियमित कैलिपर की जगह दी जा सकती है. हालांकि इसके लांच की तारीख और कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है.

बजाज लेकर आयी प्लैटिना का नया ComforTec वेरियंट

Volkswagen की नई जनरेशन कार Passat भारत में हुई लांच

BMW अगले साल भारत में लांच करने वाली है अपनी दो बाइक्स

होंडा ने लांच किया स्पोर्टस बाइक CBR650F का 2017 मॉडल

Auto Expo 2018 में हिस्सा नहीं लेंगी ये कंपनियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -