जल्द लॉन्च होगी महिंद्रा मराज़ो डीजल एएमटी

जल्द लॉन्च होगी महिंद्रा मराज़ो डीजल एएमटी

ऑटोमेकर महिंद्रा की लोकप्रिय कार माराज़ो को जल्द ही अपने डीजल पावरट्रेन के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलने जा रहा है। एमपीवी के ऑटोमैटिक वर्जन के लिए एक होमोसेक्शुअल डॉक्युमेंट से कार के बारे में जानकारी सामने आई।

दस्तावेज के अनुसार, कार 6-स्पीड एएमटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आने के लिए है। एमपीवी को पावरिंग मौजूदा मॉडल की तरह 1.5 लीटर, चार सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन 123hp और 300Nm का उत्पादन करेगा। यह कार एमपीवी के तीनों ट्रिम्स-एम2, एम4 + और एम6 + के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन पेश करेगी। यह भी उल्लेखनीय है कि महिंद्रा मराज़ो के लिए एक पेट्रोल इंजन भी विकसित कर रहा है।

मराज़ो में ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस, आईएसओफिक्स चाइल्ड-सीट माउंट्स, 16 इंच स्टील व्हील्स, पावर विंडो और रियर एयर-कॉन वेंट्स जैसे फीचर्स भी शामिल हैं, जो कुछ नाम हैं । टॉप-स्पेक M6 + में 17 इंच के अलॉय, एक रियर पार्किंग कैमरा, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, दूसरों के बीच मिलता है। जहां तक कीमत का सवाल है, मूल्य निर्धारण के मामले में, महिंद्रा मराज़ो के स्वचालित संस्करण की कीमत अपने मैनुअल समकक्ष से लगभग 40,000-50,000 रुपये अधिक होने की उम्मीद है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने बिगाड़ी आम जनता की हालत, आज हुआ ये हाल...

विमानन मंत्री ने कहा- "19 फरवरी को 2,360 उड़ानों में 2,90,518 यात्री..."

पीएलआई योजनाएं है देश में विनिर्माण बढ़ाने का एक बेहतरीन अवसर: प्रधानमंत्री मोदी