इन 4 वेरिएंट में आती है महिंद्रा की धाँसू मराजो, जानते ही हो जाएंगे इसके दीवाने...
इन 4 वेरिएंट में आती है महिंद्रा की धाँसू मराजो, जानते ही हो जाएंगे इसके दीवाने...
Share:

दमदार भारतीय कर निरामात कंपनी महिंद्रा ने कुछ समय पहले अपनी कार मराजो को भारत में लांच किया था. आपको बता दें कि यह कार 4 वेरिएंट के साथ आती है. इसमें एम2, एम4, एम6, एम8 शामिल है. ये चरों वेरिएंट एक से बढ़कर एक है. बता दें कि महिंद्रा मराजो एक एमपीवी कार है यानि एक पूरी फैमली कार. इस कार के प्रति आपके दीवानगी और भी बढ़ जाएगी जब आप इस बात को जानेंगे कि हाल ही में गूगल की टॉप सर्च कार 2018 की लिस्ट में इसे टॉप 5 में स्थान मिला है. इसमें काफी दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसकी शुरुआती कीमत 9.9 लाख रु है.

एक्सटीरियर...

कार का लुक शार्क से इंस्पायर बताया जाता है. वहीं कार के फ्रंट में दी गई ग्रिल से लेकर इसके व्हील्ज तक को देखकर इस बात का अंदाजा आप आसानी से लगा सकते है. जबकि मराजो के फ्रंट और रियर के साथ इसकी साइड प्रोफाइल पर भी काफी काम किया गया है. सेफ्टी फीचर्स के लिए इसमें एबीएस-ईबी से लेकर ड्यूल एयरबैग्स, चारों पहियों में डिस्क ब्रेक शामिल किए गए हैं. 

इंटीरियर...

अब बात करते हैं गाड़ी के इंटीरियर की. इसकी इंटीरियर में दिया गया पियानो फिनिश डैशबोर्ड क्वॉलिटी में सबसे अव्वल साबित होता है. वहीं आपको इसमें एयरक्राफ्ट स्टाइल का हैंड ब्रेक आम गाडियों से काफी बड़ा और यूनीक नजर आएगा. जबकि इसमें एक खास बात यह भी है कि मराजो में बैठने वाले को स्पेस (जो एक एमपीवी कार के लिए सबसे अहम चीज होती है) की कमी का एहसास कतई नहीं होगा. 

जॉन डीरे का अद्भुत कारनामा, लॉन्च किया छोटा ट्रैक्टर

यह है HONDA की सबसे किफायती बाइक, कीमत, फीचर्स, लुक सबमे है दम...

लॉन्च हुई 110cc Bajaj प्लेटिना, इतनी है कीमत और यह है नए फ़ीचर्स

गूगल सर्च टॉप बाइक 2018 : युवाओं के क्रेज ने इन चमचमाती बाइक्स को दिलाया ख़ास मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -