नहीं मिलेगा इससे बढ़िया ऑफर, महिंद्रा की इस गाड़ी पर 10 लाख रु का भारी डिस्काउंट
नहीं मिलेगा इससे बढ़िया ऑफर, महिंद्रा की इस गाड़ी पर 10 लाख रु का भारी डिस्काउंट
Share:

 

अगर आप कोई महंगी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर हम आपके लिए ही लाए है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी एक एक्सयूवी पर देश भर में भारी छूट देने की योजना बना चुकी है. जहां हजार, 10 हजार या 50 हजार रुपए नहीं बल्कि करीब 10 लाख रुपए तक का भरे भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस गाड़ी का नाम है- सैंगयॉन्ग रेक्सटन आरएक्स7 (Ssangyong Rexton RX7).

टाटा मोटर्स ने बनाया BALENO को टक्कर देने का मन, लॉन्चिंग के लिए खड़ी है यह गाड़ी

आपको बता दें कि  कंपनी नौ अक्टूबर को देश में नया फ्लैगशिप मॉडल लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसका नाम एक्सयूवी 700  रखा गया है. पर इसे सैंगयॉन्ग जी4 रेक्सटन (Ssangyong G4 Rexton) के नए मॉडल के तौर पर भारतीय बाजार में उतारा जा रहा है. आपको बता दें कि हालांकि कंपनी इस कार के लिए सैंगयॉन्ग के ब्राण्ड का नाम नहीं प्रयोग करेगी.ऐसे में नई कार लॉन्च करने से पहले कंपनी ने रेक्सटन आरएक्स7 का बचा-कुचा स्टॉक निकलाने के लिए खास योजना बनाई है. 

यकीन मानिए आपको हिलाकर रख देंगी इस गाड़ी की कीमत, भारत में हुई लॉन्च

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिंद्रा इस 25.99 लाख रुपए वाली कार पर तकरीबन 9.5 लाख रुपए की छूट देने जा रहे है. यानी रियायती दर पर यह कार 16.49 लाख रुपए की पड़ेगी. खबरें यह भी है कि यह गाड़ी 20 लाख रुपए की ऑन रोड पड़ेगी. हालांकि इसके बाद भी आपको फायदा ही फायदा है. इस कुल रकम में गाड़ी के लिए चुकाया जाने वाला रोड टैक्स, पंजीकरण और बीमा भी शामिल होगा. रेक्सटन में 2696 सीसी का डीजल इंजन दिया गया है.यह 186 बीएचपी की पावर और 402 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. 

 

यह भी पढ़ें...

HONDA ने पाया नया मुकाम, भारत से 20 लाख टू-व्हीलर्स एक्सपोर्ट

बजाज ने उठाया बड़ा कदम, होने वाला है फायदा ही फायदा

अभी खरीदें होंडा की यह गाड़ी, शगुन के रूप में मिल रहा है भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -