महिंद्रा लॉजिस्टिक्स और बजाज इलेक्ट्रिकल्स ने की 1,000 करोड़ रुपये की डील

महिंद्रा लॉजिस्टिक्स और बजाज इलेक्ट्रिकल्स ने की 1,000 करोड़ रुपये की डील
Share:

महिंद्रा लॉजिस्टिक्स लिमिटेड और बजाज इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ने अगले पांच वर्षों के लिए 1,000 करोड़ रुपये से अधिक के रसद अनुकूलन और आउटसोर्सिंग अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। समझौते के अनुसार, बजाज इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीईएल) अपने पूरे लॉजिस्टिक्स को महिंद्रा लॉजिस्टिक्स लिमिटेड (एमएलएल) को आउटसोर्स करेगा, जो एक पूर्ण एंड-टू-एंड रीडिज़ाइन भी प्रदान करेगा। बीईएल ने कहा कि यह बढ़ाया और उद्योग-श्रेष्ठ सेवा स्तरों को प्राप्त करने के दोहरे उद्देश्यों के साथ किया गया है, जो एक रसद लागत में 25 प्रतिशत से अधिक की बचत के साथ मिलकर है। 

एमएलएल ने बीईएल के लिए पूरी तरह से नया और समेकित लॉजिस्टिक्स नेटवर्क विकसित किया है, जिसमें स्टोरेज ऑप्टिमाइज़ेशन, ट्रांसपोर्ट मैनेजमेंट और इन्वेंट्री मूवमेंट के साथ टेक्नोलॉजी, बेस्ट प्रैक्टिस और ऑटोमेशन शामिल है। उन्होंने कहा, "भारतीय लॉजिस्टिक्स उद्योग में इस तरह के सौदे का कुल अनुबंध मूल्य अगले 5 वर्षों में 1,000 करोड़ रुपये से अधिक होगा और यह एक अद्वितीय और सहयोगात्मक समाधान का परिणाम है।" 

विकास पर टिप्पणी करते हुए, बीईएल के कार्यकारी निदेशक अनुज पोद्दार ने कहा कि बजाज इलेक्ट्रिकल्स अपने ग्राहकों और अन्य हितधारकों के लिए मूल्य बढ़ाने के लिए विभिन्न रणनीतिक पहलों के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहा है। उन्होंने कहा, "एमएलएल के साथ यह सहयोग एक ऐसी महत्वपूर्ण पहल है और मुझे विश्वास है कि यह हमारे लॉजिस्टिक्स को बदलने में मदद करेगा, हमारे ग्राहकों की कुशलता से सेवा करने में मदद करेगा, हमारी प्रतिस्पर्धात्मकता को मजबूत करेगा और बेहतर मार्जिन को भी बढ़ाएगा।" एमएलएल के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामप्रवीण स्वामीनाथन ने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों के लिए बीईएल के सेवा स्तर को बढ़ाने का लक्ष्य लेकर चल रही है, जबकि साथ ही साथ लागत में कमी ला रही है।

शेयर बाजार में आई भारी गिरावट, 750 अंकों तक गिरा सेंसेक्स

अरुणाचल प्रदेश: सरकार ने क्वार्टजाइट ब्लॉक ई-नीलामी को दी मंजूरी

सेंसेक्स और निफ्टी लगातार तीसरे दिन देखने को मिली वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -