महिंद्रा ने नया रोडमास्टर G75 किया लांच
महिंद्रा ने नया रोडमास्टर G75 किया लांच
Share:

हाल में ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपने नए रोडमास्टर G75 मोटर ग्रेडर को लांच किया है. जो बेहद खास तरीके से बनाया गया है. इस नए रोडमास्टर का इस्तेमाल खास सड़क बनाने में किया जा सकेगा. कंपनी इसे एक साल की अनलिमिटेड वारंटी के साथ बेच रही है, जिसका इस्तेमाल रोड आदि बनाने में किया जा सकता है. इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा द्वारा लांच किये गए रोडमास्टर G75 में 78bhp वाला iDTEC इंजन दिया गया है. वही मोटर ग्रेडर 10 फीट चौड़ी ब्लैड के साथ दी गयी है. जिसका इस्तेमाल प्रधान मंत्री ग्राम सड़क योजना और स्मार्ट सिटी जैसे सरकारी कार्यक्रमों के काम कर रहे ठेकेदार कर सकते है. वही जिला सड़कों, अन्य जिला सड़कों, सीमा सड़कें, ग्रामीण सड़कों और सड़कों के विस्तार तथा निर्माण के लिए यह उपयुक्त साधन है.

बता दे कि हाल में ऑटोमोबाइल और वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने एक नया रिकॉर्ड कायम करते हुए सितंबर महीने में महिंद्रा ने सबसे ज्यादा स्कार्पियो की बिक्री की है. वही अब एक और शानदार पेशकश दी गयी है. कंपनी के कंस्ट्रक्‍शन डिवीजन के सीईओ विनोद सहाय ने कहा है कि Roadmaster G75 न सिर्फ छोटी और मध्यम सड़कों को बनाने में कारगर है, बल्कि इससे राज्य और राष्ट्रीय राजमार्गों को चौड़ा करने का भी कार्य किया जा सकेगा.

महिंद्रा ने सितंबर में बेचीं सबसे ज्यादा स्कॉर्पियो

BMW ने भारत में लांच किया मिनी JCW का प्रो वैरिएंट

ऐसे Auto-drivers आपको भी मिलते होंगे, जो करते हैं कुछ ऐसे ही बहाने

अब भारत में ही बनेगी लीथियम बैटरी, सुजुकी करेगी शुरुआत

ये 7 कंपनियां ऑटो एक्सपो 2018 में हिस्सा नहीं लेंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -