महिंद्रा ने लांच किया पिकअप का नया मॉडल

महिंद्रा ने लांच किया पिकअप का नया मॉडल

ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा ने हाल ही में पिकअप का नया मॉडल इम्‍पीरियो लांच किया है. जो अपने पुराने मॉडल महिंद्रा जेनियो से काफी भिन्न है. इस कमर्सियल वाहन में आज की जरूरत को देखते हुए भी फीचर्स जोड़े गए है. यह मॉडल नयी टेक्नोलॉजी के साथ देखने में भी काफी आकर्षित है.

नए डिजाइन के साथ लॉन्‍च किया गया यह पिकअप वाहन  इम्‍पीरियो, महिंद्रा जेनियो के स्‍थान पर पेश किया गया है. इसमें सिंगल केबिन और डबल केबिन का भी सिस्टम दिया गया है. जेनियो के मुकाबले इम्‍पीरियो काफी स्टाइलिश है। इसमें फ्रंट फेस को नया डिजाइन दिया गया है साथ ही नया डैशबोर्ड, बड़े एसी वेंट और थ्री स्पोक स्टीयरिंग व्हील भी लगाया गया है.

इसमें टायर ट्यूब लेस दिए गए है. साथ ही फ्यूल स्मार्ट टेक्नोलॉजी को भी इसमें दिया गया है. यह पावर मोड और इको मोड में ड्राइव करने की सुविधा देती है.

इसमें 2.5-लीटर का 4-सिलिंडर वाला एमडीआई सीआरडीई डीजल इंजन है जो 75 बीएचपी की ताकत देता है. सिंगल केबिन वाली बीएस-III मॉडल की कीमत 6.25 लाख रुपए से 6.60 लाख रुपए बीच होगी.
वहीं बीएस-IV की कीमत 6.40 लाख से 6.75 लाख रुपए  होगी.

डबल केबिन वाली बीएस-III इम्‍पीरियो की कीमत 6.60 लाख से 7.12 लाख रुपए के बीच होगी वही बीएस-IV की कीमत 6.75 लाख से 7.72 लाख रुपए के बीच होगी.