TRA अवॉर्ड जीतकर ये कंपनी बनी आकर्षक ट्रैक्टर ब्रांड
TRA अवॉर्ड जीतकर ये कंपनी बनी आकर्षक ट्रैक्टर ब्रांड
Share:

सबसे आकर्षक ट्रैक्टर ब्रांड के रूप में महिंद्रा ट्रेक्टर को देश के ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी (TRA) अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. TRA ने अपनी रिपोर्ट के पांचवें संस्करण (India Study 2018)में इसका खुलासा किया गया. यह अध्ययन TRA के प्रोप्राइटरी ब्रांड अट्रैक्टिवनेस मैट्रिक्स पर आधारित है, जिसमें ब्रांड के आकर्षण के 36 गुणों को शामिल किया गया है. TRA का बाइंग प्रोपेंसिटी इंडेक्स एक वैज्ञानिक पद्धति है,जो ग्राहकों की खरीद प्रक्रिया के मूल तक जाकर जांच करती है. बाइंग प्रोपेंसिटी का आशय ब्रांड के प्रति ग्राहक का स्वाभाविक आकर्षण निर्मित करना है. एक भरोसमंद ब्रांड के रूप में भारत में महिंद्रा भी जाना जाता है.

इस ऐप ने फेसबुक को यूजर जोड़ने के मामले में पीछे छोड़ा

महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष (फार्म इक्विपमेंट सेक्टर) राजेश जेजुरिकर ने TRA अवॉर्ड से सम्मानित होने पर कहा कि दरअसल यह सम्मान हमारे द्वारा कृषि उपयोग के लिए ट्रैक्टर्स की विस्तृत रेंज और वैश्विक ग्राहक पर केंद्रित ब्रांड तैयार करने का सम्मान है. TRA को धन्यवाद देते हुए उन्होंने आश्वस्त किया कि नए -नए उत्पादों के विकास की दिशा में ट्रैक्टर और फार्म मशीनरी जगत दोनों में हम  कार्य करते रहेंगे.

Samsung Galaxy A50 का कैमरा होगा दमदार, मिला ये अपडेट
 
श्री सचिन भोंसले ने जो TRA रिसर्च के डायरेक्टर है ने कहा कि ट्रैक्टर्स का पर्याय बन चुके महिंद्रा ट्रैक्टर के ब्रांड की आकर्षकता को बढ़ाने और भारतीय कृषि क्षेत्र के ग्राहकों को इस आकर्षण के बारे में बताने में महिंद्रा ट्रैक्टर कम्युनिकेशन दोहरी भूमिका निभाता है. इस कंपनी लगभग सभी उत्पाद बेहतर गुणवत्ता के लिए मशहुर है.

Toyota Glanza दमदार फीचर से है लैस, इस दिन होगी लॉन्च

Vodafone का Filmy Recharge प्लान है लाजवाब, मिलेगा मात्र 16 रु

itel A46 बहुत कम कीमत में हुआ लॉन्च, Redmi 6A पर पड़ सकता है भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -