हमारे पूंजी आवंटन कार्य लगभग पूर्ण हो चुके हैं: महिंद्रा के उपप्रबंध निदेशक
हमारे पूंजी आवंटन कार्य लगभग पूर्ण हो चुके हैं: महिंद्रा के उपप्रबंध निदेशक
Share:

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने उम्मीद की है कि अंतरराष्ट्रीय सहायक कंपनियों से 90% तक की गिरावट के साथ Ssangyong Motor के निपटान में साल भर की कारोबारी समीक्षा निकट निष्कर्ष के रूप में होगी। ऑटोमेकर ने शुक्रवार को पहले त्रैमासिक लाभ में गिरावट की सूचना दी, दक्षिण कोरियाई इकाई सेसंयॉन्ग से संबंधित 12.1 बिलियन रुपये ($ 166 मिलियन) के एक बार के नुकसान की बुकिंग की, जो दिसंबर में प्री-पैकेज्ड पुनर्वास पुनर्वास योजना के लिए दायर किया। 

महिंद्रा के उप प्रबंध निदेशक अनीश शाह ने कहा कि दिवालियापन के लिए दायर की गई एक बंद कार्रवाई बन जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि हमारे पूंजी आवंटन कार्य लगभग पूर्ण हो चुके हैं। शाह ने कहा, अब हम वास्तव में इस बात पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर रहे हैं कि हम महत्वपूर्ण विकास को कैसे चला सकते हैं, कंपनी को जोड़ने के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों में निवेश करने और घरेलू बाजार में खेल उपयोगिता वाहनों (एसयूवी) के अपने पोर्टफोलियो को मजबूत बनाने की योजना है।

महिंद्रा सिंगयोंग में अपनी हिस्सेदारी बेचने के लिए बातचीत में जुट गई है। यह भी फोर्ड मोटर कंपनी के साथ अपने संयुक्त उद्यम समाप्त हो गया और अपने उत्तरी अमेरिकी कार्यबल के आधे से अधिक कटौती की। उम्मीद है कि इससे नुकसान होगा। चालू वर्ष में 411 मिलियन डॉलर के अनुमानित नुकसान से 1 अप्रैल से शुरू होने वाले वित्तीय वर्ष में अंतर्राष्ट्रीय सहायक लगभग $ 41 मिलियन तक सिकुड़ जाएंगे।

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस: चार और राज्यों ने सुधारों को किया पूरा

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से बेहाल आम आदमी, जानिए एक साल में कितने बढ़े भाव

'भारत रत्न' की मांग पर बोले रतन टाटा- आपकी भावनाओं की कदर करता हूँ लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -