Mahindra की कार सब्सक्रिप्शन सर्विस होगी खास, बहुत कम कीमत में घर लाएं SUV
Mahindra की कार सब्सक्रिप्शन सर्विस होगी खास, बहुत कम कीमत में घर लाएं SUV
Share:

दुनिया की लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ने सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस शुरू की है. इस सर्विस के तहत आप हर महीने 19,720 रुपये देकर महिंद्रा की गाड़ी घर ला सकते हैं. पहले चरण में यह सर्विस चुनिंदा शहरों में उपलब्ध होगी. इनमें दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, चंडीगढ़ और अहमदाबाद शामिल हैं. इस सब्सक्रिप्शन सर्विस के तहत आप महिंद्रा की KUV100, XUV500, XUV300, Scorpio, TUV300, Marazzo या Alturas G4 को घर ला सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

TVS के इस पॉप्युलर स्कूटर का नया ​वेरियंट हुआ लॉन्च, कीमत 59,900 रु

Revv कंपनी के साथ महिंद्रा ने मिलकर यह सर्विस शुरू की है. कंपनी का कहना है कि सब्सक्रिप्शन सर्विस का मकसद यह है कि बिना डाउन पेमेंट दिए ग्राहक आसानी से महिंद्रा की गाड़ी के मालिक बन सकें. इसके अलावा ग्राहकों को यह सहूलियत भी मिलेगी कि वे अपनी पसंद की कारें ले सकेंगे. पिछ्ले 20 सालों मे गारी का मार्केट सबसे ज़ादा खराब है , और इस टाइम पे नयी गारी लाना, कोई ठीक नही लगा मुझे. पता नही कुछ प्लान तो होगा ही इन कोम्पणिओ का.

Festive offer का उठाए लाभ मात्र 999 रु की कीमत में घर लाएं ये बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सर्विस के तहत महिंद्रा की नई कार को 1-4 साल तक के लिए सब्सक्राइब कर सकते हैं.सब्सक्रिप्शन खत्म होने पर आपको कार लौटानी होगी, यानी आप इसे बेच नहीं सकते हैं.mahindrasyouv.com/mahindra-subscription या revv.co.in/mahindra-subscription पर जाएं. यहां आपको महिंद्रा की चुनिंदा सातों कारों में से अपनी पसंद की कार सिलेक्ट करना होगा. इसके बाद आपको कुछ डीटेल्स शेयर करने होंगे, जिससे सब्सक्रिप्शन के लिए आप योग्य हैं या नहीं, इसकी जानकारी हो सके. इसके बाद मॉडल और सब्सक्रिप्शन पीरियड के आधार पर रिफंडेबल डिपॉजिट का भुगतान करना होगा.

ऑटो सेक्टर में जीएसटी कटौती पर गडकरी ने इस मंत्रालय को बताया जवाबदेह

रिफंडबेल डिपॉजिट देने के बाद कंपनी आपकी चुनी हुई गाड़ी के लिए ऑर्डर देगी. महिंद्रा ने कहा है कि गाड़ी एक महीने के अंदर डिलिवर हो जाएगी. डिलिवरी से पहले ग्राहक को सब्सक्रिप्शन के पहले महीने की फीस अडवांस में देनी होगी. इसके बाद सब्सक्रिप्शन पीरियड तक ग्राहक को हर महीने फीस देनी होगी. इस फीस में रोड टैक्स और रुटीन मेनटेनेंस कॉस्ट शामिल हैं, यानी आपको अलग से इसके लिए पैसे नहीं देने होंगे. सब्सक्रिप्शन खत्म होने के बाद बिनी किसी परेशानी के गाड़ी वापस कर सकते हैं. अगर आप चाहें, तो उस कार को कंपनी की ओर से पहले से तय कीमत पर खरीद सकते हैं.

TVS Zest 110 से Hero Pleasure Plus कितनी है दमदार, ये है तुलना

Hero Pleasure से Pleasure Plus कितनी है अलग, जानिए तुलना

इन पावरफुल स्कूटर की कीमत है किफायती, त्यौहारी सीजन में उठाए खरीदा का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -