Mahindra Bolero का नया वर्जन होगा और भी सुरक्षित, टफ ड्राइविंग के लिए है मशहूर
Mahindra Bolero का नया वर्जन होगा और भी सुरक्षित, टफ ड्राइविंग के लिए है मशहूर
Share:

नए अवतार में Mahindra की पॉप्युलर ऑफ-रोड एसयूवी Bolero जल्द ही आने वाली है. कंपनी की डीलरशिप पर नई Mahindra Bolero हाल में देखी गई है, जो ABS (एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस है. इसके अलावा इसमें कुछ और फीचर्स शामिल होंगे. बोलेरो में ये अपडेट्स नए सेफ्टी नॉर्म्स को देखते हुए दिए गए हैं. नई बोलेरो में एबीएस के अलावा ड्राइवर साइड एयरबैग, सीटबेल्ट रिमाइंडर, स्पीड वॉर्निंग सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे सेफ्टी फीचर्स भी होंगे. 1 अप्रैल से लागू हुए नए सेफ्टी नॉर्म्स को देखते हुए इसमें एबीएस शामिल किया गया है. वहीं, एसयूवी में दिए गए अन्य सेफ्टी फीचर्स 1 जुलाई से अनिवार्य होने वाले हैं, जिन्हें अभी इसमें शामिल कंपनी ने कर दिया है. जिसने इस वाहन को और भी क्षमताएं प्रदान कर दी है. 

अपनायें ये तरीके, बाइक देगी शानदार माइलेज

नए नियम के अनुसार अक्टूबर 2019 से कारों के लिए फ्रंट और साइड क्रैश टेस्ट में खरा उतरना जरूरी होगा. वहीं, अप्रैल 2020 से बीएस6 एमिशन नॉर्म्स लागू हो जाएगा. हालांकि, नई बोलेरो इन दोनों अपडेट्स के साथ भी आएगी या इसके लिए बाद में दूसरा अपडेटेड मॉडल लॉन्च किया जाएगा, यह अभी साफ नहीं हुआ है. 

नई Scrambler 1200 जल्द होगी लॉन्च, ये है डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सबसे पॉप्युलर एसयूवी में महिंद्रा की बोलेरो का नाम है. इसे कस्बों और ग्रामीण इलाकों में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. पिछले वित्त वर्ष में कंपनी ने 72,280 बोलेरो बेची हैं. हालांकि, वित्त वर्ष 2017-18 की तुलना में पिछले वित्त वर्ष में इसकी बिक्री में 2.25 पर्सेंट की गिरावट आई, सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक इसके बावजूद यह अपने सेगमेंट की रही. जो कि सेल्स के लिहाज से कंपनी के लिए खुशी की बात है.

TVS Radeon है दमदार, मात्र 8999 रु देकर लाएं घर

Bajaj Avenger Street 160 से Street 220 कितनी है अलग, जानिए तुलना

bajaj avenger street 160 इन फीचर के साथ हुई लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -