महिंद्रा ने लांच किया बोलेरो का स्पेशल एडिशन, जाने
महिंद्रा ने लांच किया बोलेरो का स्पेशल एडिशन, जाने
Share:

आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है एक बेहद ही फेमस यूटिलिटी व्हीकल महिंद्रा के बोलेरो के लेटेस्ट एडिशन लांच के बारे में।  Mahindra ने फेस्टिव सीजन में बिक्री बढ़ाने के लिए अपने पॉप्युलर यूटिलिटी वीइकल (UV) Bolero Power Plus का स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च किया है। स्पेशल एडिशन मॉडल, बोलेरो पावर प्लस के सभी वेरियंट में उपलब्ध है। Mahindra Bolero Power Plus Special Edition की कीमत रेग्युलर मॉडल्स से 22 हजार रुपये ज्यादा है। यह लिमिटेड एडिशन मॉडल है और कंपनी ऐसी सिर्फ 1 हजार गाड़ियां बनाएगी।

महिंद्रा ने बोलेरो पावर प्लस के स्पेशल एडिशन मॉडल में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें 1.5-लीटर mHawkD70 डीजल दिया गया है। यह इंजन 70 bhp का पावर और 195 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। अभी यह इंजन बीएस4 है। कंपनी साल 2020 की शुरुआत में इसका बीएस6 मॉडल लॉन्च करेगी।

ध्यान देने वाली बात ये है की महिंद्रा ने बोलेरो पावर प्लस के स्पेशल एडिशन मॉडल में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें 1.5-लीटर mHawkD70 डीजल दिया गया है। यह इंजन 70 bhp का पावर और 195 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। अभी यह इंजन बीएस4 है। कंपनी साल 2020 की शुरुआत में इसका बीएस6 मॉडल लॉन्च करेगी।

बता दें कि महिंद्रा ने जुलाई में बोलेरो पावर प्लस को नए सेफ्टी फीचर्स से अपडेट करके बाजार में उतारा था। तब इसकी कीमत में 30 हजार रुपये का इजाफा हुआ था। इन फीचर्स में ड्राइवर साइड एयरबैग, एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड वॉर्निंग सिस्टम और सेंट्रल लॉकिंग के लिए मैन्युअल ओवरराइड शामिल हैं।

वहु आपको ये बताना भी जरुरी है की स्टैंडर्ड बोलेरो पावर प्लस मॉडल के मुकाबले स्पेशल एडिशन में कॉस्मेटिक बदलाव के साथ नए फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। एक्सटीरियर में हुए बदलावों की बात करें, तो इसमें स्पेशल एडिशन डेकल्स (एक तरह का स्टिकर), फ्रंट और रियर स्कफ प्लेट्स, फॉग लैम्प्स, स्टॉप लाइट के साथ रियर स्पॉइलर और नए अलॉय वील्ज दिए गए हैं। कैबिन में स्पेशल एडिशन कार्पेट मैट, स्पेशल एडिशन सीट कवर और स्पेशल एडिशन स्टीयरिंग वील कवर हैं। इसके अलावा बाकी फीचर्स में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ KTM इस तिथि को लांच करेगा बाइक, जाने

फुल चार्जिंग और ज्यादा माइलेज के साथ Tigor EV भारत में लांच, जाने

इजराइल की कंपनी ने इलेक्ट्रिक वाहनों को चार्ज करने develop की नयी टेक्नोलॉजी, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -