नई Mahindra Bolero की फोटो हुई लीक, जानिए खासियत

नई Mahindra Bolero की फोटो हुई लीक, जानिए खासियत

Mahindra Bolero के अपडेट वर्जन की खुफिया तस्वीर सामने आई है. तस्वीर को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि 2019 Bolero फेसलिफ्ट, लुक के मामले में मौजूदा मॉडल जैसी ही होगी. कंपनी ने इसके डिजाइन में ज्यादा बदलाव नगीं किया है. बता दें कि Mahindra Bolero भारतीय बाजार में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है. Mahindra Bolero की हर महीने करीब 8,000 यूनिट्स की बिक्री होती है. स्पाई तस्वीरों में Mahindra Bolero ढकी हुई है. माना जा रहा है कि इस वाहन जल्द ही बाजार मे ब्रिकी के लिए उपलब्ध होने वाला है वही आगे हम जानने का प्रयास करते है कि इसमे और ​कितनी खासियत भरी हुई है.

Suzuki ने लॉन्च की दो दमदार बाइक, ये है खासियत

कंपनी ने इसके लुक में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है. Bolero के हेडलैंप्स, बंपर और फॉगलैंप्स मौजूदा वर्जन जेसे ही होंगे. इसके साइड में मौजूदा व्हील्स और ग्राफिक्स दी गई है. इस कार में mHawk D70 इंजन दिया जाएगा. इसके रियर सेक्शन में भी बदलाव नहीं किया गया है. हालांकि,  Mahindra की बैजिंग बैक में अब देखने को नहीं मिलेगी.

Aprilia ने पेश की सबसे मंहगी बाइक, कीमत सुन के उड़ जायेंगे होश

Mahindra Bolero mHawkD70 इंजन लगा होगा. पावर देने के लिए  Mahindra Bolero को इसमें 1.5 लीटर, 3-सिलिंडर डीजल इंजन दिया जाएगा. इसका इंजन 70 bhp की मैक्सिमम पावर और 195Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. इसका इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस होगा. माना जा रहा है कि टेस्ट म्यूल में BS-6 नॉर्म्स वाला इंजन Mahindra Bolero मे लगाया जा सकता है.

Suzuki Vs Kawasaki में से किसकी बाइक है दमदार, जानिए स्पेसिफिकेशन

Honda Vs Yamaha में से किसकी बाइक है बेस्ट, पढ़े जानकारी

Triumph की Rocket III का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए खासियत