महिंद्रा की नयी बोलेरो इन अपडेट्स के साथ भारत में होगी लांच, जाने
महिंद्रा की नयी बोलेरो इन अपडेट्स के साथ भारत में होगी लांच, जाने
Share:

अप्रैल में भारत में नए मानक लागू होने जा रह है जिसके चलते बीएस6 की गाड़ियां लांच होने लग रही है इसी बीच महिंद्रा ऐंड महिंद्रा जल्द ही भारत में BS6 कम्प्लायंट बोलेरो भारत में लॉन्च करेगी। इस पॉप्युलर SUV का अपडेटेड मॉडल तीन वेरियंट्स के साथ आ सकता है। यह कार B4, B6 और B6(O) वेरियंट्स में आ सकती है। BS4 मॉडल की तुलना में नया मॉडल 50,000 रुपये तक महंगा हो सकता है। हालांकि यह कीमत वेरियंट पर निर्भर करेगी। मौजूदा समय में यह एसयूवी 4 वेरियंट्स में उपलब्ध है। जिनकी कीमत 7.61 लाख से 8.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।

इस नए बदलाव और अपडेट्स के साथ इसके डिज़ाइन और फीचर्स में कई बदलाव किये गए है नई बोलेरो में नई डिजाइन वाला ग्रिल, रिवाइज्ड बंपर और नए हेडलैम्प्स और रिवाइज्ड बंपर दिए गए हैं। कार में पहले की ही तरह सिग्नेचर बॉक्सी स्टांस दिया गया है। इस कार में नए डिजाइन के साथ डैशबोर्ड दिया जाएगा। इसके अलावा स्टियरिंग भी इस मॉडल में नया होगा। सेफ्टी के लिए इस कार में ड्यूल एयरबैग्स दिए जाएंगे। इसके अलावा एसयूवी में स्पीड अलर्ट सिस्टम और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाएगा। ट्रांसमिशन के लिए इस कार में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा।

इसके साथ ही ध्यान देने वाली बात ये है की बोलेरो को करीब दो दशक पहले अगस्त, 2000 में लॉन्च किया गया था। स्टैंडर्ड महिंद्रा बोलेरो में 2,523cc का डीजल इंजन है, जो 62 bhp का पावर और 195 Nm टॉर्क जनरेट करता है। महिंद्रा पावर प्लस में 1,493cc का डीजल इंजन है, जो 70 bhp का पावर और 195 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

'मेड इन इंडिया' फ्लाइंग कार का गौरव भारत को , एडवांस बुकिंग में शतक लगाया

दुनिया के सबसे बड़ी स्पोर्ट्स कार निर्माता कंपनी ने बंद किया प्लांट, वजह है बेहद ख़ास

भारत में जल्द ही लॉन्च होगी Honda WR-V, कंपनी ने तस्वीर की जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -