महिंद्रा ने इलेक्ट्रिक SUV स्पेस में आगे बढ़ने के लिए उठाया कदम
महिंद्रा ने इलेक्ट्रिक SUV स्पेस में आगे बढ़ने के लिए उठाया कदम
Share:

अग्रणी वाहन निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नए साल की शुरुआत इलेक्ट्रिक एसयूवी से नहीं बल्कि एक मजबूत और लीडरशिप - पोजिशन लेने की दिशा में मजबूती के साथ की है। कंपनी का कहना है कि यह कई संकेतों में से एक है कि एसयूवी जहां अपनी ताकत पर हैं। यह भी कहा कि ईवीएस भविष्य हैं और कंपनी सेगमेंट में चाहते हैं।

एक आभासी सम्मेलन में, महिंद्रा एंड महिंद्रा के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर ने शुक्रवार को पी.एन. ने कहा, "हमारी ताकत कोर एसयूवी कारोबार में है। हमारे पास यहां बनाने के लिए विरासत है। थार की सफलता एक मजबूत मंच और उत्पाद रणनीति का प्रतिबिंब है। दिसंबर में भी, 6,500 इकाइयां बुक की गई थीं। 60% बुकिंग के लिए हैं। स्वचालित जो मुख्यधारा के बाजार में मांग को दर्शाता है। इलेक्ट्रिक वाहन भविष्य हैं और हम इलेक्ट्रिक एसयूवी स्पेस का नेतृत्व करना चाहते हैं। "

जेजुरिकर ने आगे कहा कि कार निर्माता फोर्ड या किसी अन्य कंपनी के साथ इलेक्ट्रिक स्पेस में सहयोग करने के लिए तैयार है। महिंद्रा की ओर से इस साल का पहला ब्लॉक ई-केयूवी 100 होगा जो सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक वाहनों में से एक है - जो-10-लाख के निशान से नीचे है।

चारु असोपा ने रोहमान को कहा जीजू, क्या जल्द शादी करने वाली सुष्मिता सेन?

जोश ब्रोलिन और कैथरीन के घर हुआ दूसरी बेटी का आगमन, स्टार्स ने दी जानकारी

प्रेमी के गिफ्ट से खुला प्रेमिका का 30 साल पुराना राज, सुनकर उड़ेंगे आपके भी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -