महिंद्रा एंड महिंद्रा बढ़ाएगी एसयूवी का उत्पादन
महिंद्रा एंड महिंद्रा बढ़ाएगी एसयूवी का उत्पादन
Share:

ऑटो समूह महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने अपने बयान में कहा कि कंपनी की वाहन बुकिंग बिक्री के पहले 17 दिनों में अपने थार एसयूवी के 2020 संस्करण के लिए 15,000 को पार कर गई है और यह मॉडल के लिए उत्पादन क्षमता बढ़ाने की योजना बना रही है। एमएंडएम ने पहले घोषणा की थी कि उसकी बुकिंग पहले चार दिनों के भीतर 9000 अंक को पार कर गई थी। संख्या वाहन के लिए अपेक्षाकृत जोरदार मांग को दर्शाती है, मुख्य रूप से कोरोनोवायरस महामारी की वजह से आर्थिक अनिश्चितता के कारण विवेकाधीन खरीद के प्रति बाजार में बहुत खराब भावना है।

विवेकाधीन वस्तुओं, साथ ही खेल उपयोगिता वाहनों, प्रीमियम मोटरसाइकिलों और अचल संपत्ति की बिक्री में तेजी से गिरावट आई है क्योंकि लोग अपनी आजीविका की स्थिरता के बारे में चिंतित हैं। कंपनी ने अपडेट किया - आज ऑल-न्यू थार के सभी खरीदारों में से 57 प्रतिशत पहली बार कार खरीदार हैं और सभी बुकिंग का एक बड़ा हिस्सा ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए है। अपने पिछले अपडेट में, एमएंडएम ने यह भी कहा कि उसे 36,000 से अधिक पूछताछ मिली, जो 25 प्रतिशत या 9000 बुकिंग की रूपांतरण दर का अनुवाद करती है। कंपनी ने अब कुल 65,000 पूछताछ की है। डिलीवरी 1 नवंबर, 2020 से शुरू होगी।

आरटीओ लेवी से पहले लगभग 10 लाख रुपये से शुरू होने वाला नया थार कंपनी के लिए बहुत महत्वपूर्ण मॉडल है क्योंकि यह महिंद्रा एंड महिंद्रा के लिए एक मुश्किल समय है। ऑटोमेकर, जो एक समय पर उचित मूल्य और मध्य-श्रेणी की एसयूवी श्रेणी पर हावी रहा करता था, ने भारत के सबसे बड़े कार निर्माता, मारुति सुजुकी की श्रेणी में अपनी बाजार हिस्सेदारी को कम करके देखा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -