महिंद्रा एंड महिंद्रा मेरू में बढ़ाएगा 100 प्रतिशत स्वामित्व
महिंद्रा एंड महिंद्रा मेरू में बढ़ाएगा 100 प्रतिशत स्वामित्व
Share:

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एमएंडएम) ने आज घोषणा की कि उसने मेरू ट्रैवल सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड (मेरू) के शेयरधारकों के साथ साझा गतिशीलता अंतरिक्ष में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के अपने रणनीतिक इरादे के हिस्से के रूप में मेरू ट्रैवल सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड (मेरू) के शेयरधारकों के साथ निश्चित समझौते किए हैं।

इसमें निजी इक्विटी निवेशक, ट्रू नॉर्थ और अन्य से 76.03 करोड़ रुपये से अधिक की राशि और श्री नीरज गुप्ता और श्रीमती फरहत गुप्ता से 12.66 प्रतिशत शेयरों में 44.14 प्रतिशत शेयर हासिल किए जाएंगे। इस व्यवस्था के साथ, एम एंड एम मेरू में अपनी वर्तमान हिस्सेदारी को 43.20 प्रतिशत से बढ़ाकर 100 प्रतिशत करेगा।

2006 में स्थापित एक राइडशेयरिंग कंपनी मेरू कैब्स ने एक ही कॉल के साथ अपने दरवाजे पर एसी कैब की पेशकश करके लोगों को कैब में यात्रा करने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव किया । आज, मेरू की हवाई अड्डे के हस्तांतरण व्यवसाय में महत्वपूर्ण उपस्थिति है, जो राइड-ओला सेगमेंट में काम कर रहा है और भारत में कॉर्पोरेट्स को कर्मचारी परिवहन सेवाएं प्रदान करता है। शुक्रवार को महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड का शेयर एनएसई पर 774.50 रुपये के पिछले बंद की तुलना में 753.05 रुपये पर बंद हुआ। दिन के दौरान शेयरों की कुल कारोबार की मात्रा 44,66,148 रही।

वित्त मंत्रालय ने राज्यों को 8,873.6 करोड़ रुपये का फंड किया जारी

सरकार के संरचनात्मक सुधारों ने 2020 में साल-दर-साल उच्च विकास के लिए आधार तैयार किया: नीतीयोग

जानिए कैसे कंपनी की कमाई स्टॉक की कीमतों को करती है प्रभावित?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -