Mahindra और Ford में हुआ समझौता, MidSage SUV बनाने की तैयारी

Mahindra और Ford में हुआ समझौता, MidSage SUV बनाने की तैयारी

भारत में अपने रणनीतिक गठबंधन को मजबूत करने के लिए Mahindra Group और Ford Motor Company ने जिसके तहत आज अगला कदम उठा दिया है. दोनों कंपनियों ने मिडसाइज स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) के सह-विकास के लिए एग्रीमेंट साइन किया है. नए समझौते के तहत Mahindra और Ford भारत और उभरते बाजारों के लिए Benchmark प्रोडक्ट पेश करने के लिए एक साथ काम करेंगे. दोनों कंपनियों के बीच नया समझौता सितंबर 2017 में रणनीतिक गठबंधन की घोषणा के बाद से हुई निरंतर मजबूत और प्रगतिशील बनता जा रहा है. कंपनी अपने करार के तहत आपस मे जानकारी और टेक्नोलॉजी को साझा कर सकती है. 

Ducati Scrambler 2019 लॉन्च डेट् आई सामने, जानिए कीमत

पवन गोयंका जो वर्तमान मे कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर ​है ने बयान जारी करके कहा, "हमने 2017 में फोर्ड के साथ अपने रणनीतिक गठबंधन की घोषणा के बाद से जो महत्वपूर्ण प्रगति की है और हमने जो सहक्रियाएं की हैं, उसमें हम खुश हैं. आज की घोषणा हमारी दोनों कंपनियों के बीच सहयोग का एक और महत्वपूर्ण कदम है. संयुक्त विकास के लिए कई क्षेत्रों की पहचान करने के बाद, प्रोडक्ट को विकसित करने के लिए दोनों कंपनियां आम उत्पाद प्लेटफार्मों का उपयोग करते हुए मिलकर काम करना जारी रखेंगे.

नई Suzuki GSX-S750 भारत में हुई पेश, ये होगी कीमत

महिंद्रा ग्रुप के साथ फोर्ड के वर्तमान और भविष्य के वाहनों में इस वित्त वर्ष की शुरुआत में  उपयोग के लिए एक लो-डिस्पलेस पेट्रोल इंजन को डेवेलेप करने और सप्लाई करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए, जिन्हें 2020 की शुरुआत में उतारा जाएगा. Mahindra और Ford ने संयुक्त विकास की एक टेलीमैटिक्स कंट्रोल यूनिट की घोषणा भी की गई है. यह साझेदारी ​आने वाले समय मे किस प्रकार दोनो कंपनी को लाभ देगी ये तो वक्त ही बताएगा.

तीन शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए फीचर

Hero MotoCorp के वाहनों की कीमत में आया उछाल, जानिए नई ​कीमत

Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च