भारतीय बाजार में जबरदस्त खूबियों के साथ पेश हुई महिंद्रा Alturas G4
भारतीय बाजार में जबरदस्त खूबियों के साथ पेश हुई महिंद्रा Alturas G4
Share:

आख़िरकार भारतीय बाजार में महिंद्रा ने अपनी दमदार फ्लैगशिप एसयूवी Alturas G4 को पेश कर ही दिया. आपको बता दें कंपनी द्वारा यह गाड़ी  2WD (वील ड्राइव) और 4WD के दो वेरियंट में पेश की गई है. आपको बता दें कि इस गाड़ी के दोनों रियंट की कीमत क्रशम: 26.95 लाख और 29.95 लाख रुपये रखी गई है. आइए जानते है इस गाड़ी के बारे में विस्तार से...

ABS फीचर के साथ लॉन्च हुई KTM 200 DuKe, कीमत में गजब का उछाल

बताया जा रहा है कि मार्केट में इसकी टक्कर Ford Endeavour और Toyota Fortuner से होने वाली है. ग्राहकों के बीच इस गाड़ी को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा था. महिंद्रा अल्टूरस जी4 में 2.2-लीटर डीजल इंजन मौजूद है, जो 4000rpm पर 178 bhp की पावर और 1600-2600rpm पर 420 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

इन जबरदस्त फीचर के साथ पेश हुई Apache RTR 180, ABS फीचर है सबसे खास

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें मर्सेडीज से लिया गया 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है. इसका फ्रंट बंपर काफी अग्रेसिव दिखता है और इसमें इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लैम्प्स के साथ HID हेडलैम्प्स आपको मिलेंगे. Alturas G4 में 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम है जो ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले सपॉर्ट के साथ आएगा. मेमोरी फंक्शन के साथ 8-वे पावर अजस्टेबल ड्राइवर सीट आपको काफी आकर्षित करेंगी. वहीं सुरक्षा के लिहाज से इसमें 9 एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, इलैक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, ARP, HDC, HAS, BAS, और ESS जैसे फीचर्स को जगह दी है. 

पेट्रोल का झंझट खत्म, Harley-Davidson पेश करने जा रही अनोखी बाइक

एक बार फिर नजर आई 2019 Bajaj Dominar, तेज हुई लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें...

भारत में शुरू इस होश उड़ा देने वाली बाइक की बुकिंग, जानिए खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -