'महिंद्रा स्कार्पियो' का लेटेस्ट अवतार आया सामने, पढ़े रिपोर्ट
'महिंद्रा स्कार्पियो' का लेटेस्ट अवतार आया सामने, पढ़े रिपोर्ट
Share:

नए अवतार में Mahindra की पॉप्युलर एसयूवी Scorpio आने वाली है. कंपनी लगातार इसकी टेस्टिंग कर रही है. अब टेस्टिंग के दौरान की इसकी कुछ नई तस्वीरें लीक हुई हैं. इन तस्वीरों से नई Mahindra Scorpio के कई ऐसे डीटेल सामने आए हैं, जो पहले लीक हुई तस्वीरों में सामने नहीं आए थे. पहले लीक हुई तस्वीरों से साफ हुआ था कि नई स्कॉर्पियो सामने से थोड़ी ऊंची होगी और इसमें नई ग्रिल और नया फ्रंट बंपर होगा. नई लीक तस्वीरों से पता चल रहा है कि वर्तमान मॉडल की तुलना में नई स्कॉर्पियो के बोनट का लुक अलग है. इसके अलावा क्रिस-क्रॉस पैटर्न, शार्प फ्रंट विंडशील्ड और लंबे दरवाजे इसमें ग्रिल के लिए उपलब्ध कराए गए है.

बिना Helmet और Seat Belt के भरना पड़ेगा इतना जुर्माना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई स्कॉर्पियो का वीलबेस ज्यादा है, जिससे इसके अंदर अधिक जगह मिलने की उम्मीद है. इसका रियर बंपर वर्तमान मॉडल से मोटा है. हालांकि, डिजाइन में काफी बदलाव के बाद भी नई स्कॉर्पियो का पूरा लुक वर्तमान मॉडल की तरह मस्क्युलर और दमदार होगा. महिंद्रा के डेट्रॉयट, यूएस स्थित टेक्निकल सेंटर में नई स्कॉर्पियो के कॉन्सेप्ट को तैयार करने के दौरान इस बात का पूरा ध्यान टीम ने रखा है.

22 KYMCO ने लॉन्च की ये शानदार स्कूटर, जानिए कीमत

नई स्कॉर्पियो के इंटीरियर की लीक तस्वीरों से Z101 कोडनाम साफ हो गया है कि इसमें नया डैश बोर्ड है, जिसमें बड़ा टचस्कीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगाया जा सकता है. हालांकि, अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है कि कंपनी नई स्कॉर्पियो में अल्टूरस जी4 वाला 8-इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम देगी या एक्सयूवी300 और मराजो वाला 7-इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम देगी. इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और स्टीयरिंग वील समेत कुछ फीचर्स महिंद्रा मराजो वाले होंगे. नई स्कॉर्पियो को साल 2020 के ऑटो एक्स्पो में पेश किए जाने की संभावना है. लॉन्चिंग के बाद नई 7-सीटर एसयूवी से इस एसयूवी की टक्कर एमजी हेक्टर और टाटा बजार्ड होगी. 

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

​जानिए क्या है Honda Activa 125 में ख़ास

ये जबरदस्त Rain Cover बचाएगा भयंकर धूप और बारिश से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -