'सपने सुहाने लड़कपन' की 'रचना' के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
'सपने सुहाने लड़कपन' की 'रचना' के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
Share:

टीवी के सबसे मशहूर सीरियल 'सपने सुहाने लड़कपन' में 'रचना' के किरदार के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री महिमा मकवाना खूब सुर्ख़ियों में चल रही हैं. महिमा को लेकर खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही विक्रम भट्ट की नई वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं. बताया जा रहा है कि इस शो में महिमा मुख्य किरदार में नजर आ सकती हैं हालांकि अभी तक महिमा के नाम की कोई आधकारिक घोषणा नहीं हुई हैं.

नागिन बनी मुस्लिम, देखते ही लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

गौरतलब है कि महिमा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो इससे पहले कई शोज में नजर आ चुकी हैं. महिमा ने 'अधूरी कहानी हमारी', 'दिल की बातें दिल ही जाने' जैसे पॉपुलर सीरियल में काम किया हैं वह आखिरी बार टीवी के मशहूर सीरियल 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में नजर आई थीं.

TRP List : 'नागिन' के साथ 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

बता दें कि महिमा ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर शो 'बालिका वधु' के जरिये की थीं इसके बाद वह छोटे पर्दे के कई पॉपुलर शोज का हिस्सा बनी. महिमा बाकी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Video: अपने पति संग सरेआम रोमांस कर रही है नागिन

हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में महिमा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. अब देखना यह है कि महिमा को इस नए सीरियल के जरिये कितनी कामयाबी मिलती हैं क्योंकि सीरियल 'सपने सुहाने लड़कपन' में 'रचना' के किरदार महिमा को खूब पसंद किया था. इस सीरियल में वह बहुत ही सिंपल किरदार में नजर आई थीं.

चटपटी खबरें..

अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार

'गणेश उत्सव' की तैयारियों में जुटी 'संजू' एक्ट्रेस

TRP List : 'नागिन' के साथ 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -