हिट फिल्म देने के बाद भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी ये एक्ट्रेस, पति ने भी छोड़ा साथ
Share:

ीरे को घिसने पर ही उसमे चमक आती है, लेकिन जो हीरा नहीं होता वह भंगुर हो जाता है. ठीक ऐसे ही शोहरत की वादी बॉलीवुड में होता है, यहां हर कलाकार व्यक्ति सितारा बन कर चमकने के लिए आता है लेकिन जिसमे सितारे जैसा जलने का हुनर होता है वही चमक पाता है. ऐसे व्यक्तियों की सूची में एक नाम अभिनेत्री महिमा चौधरी का भी आता है. महिमा का जन्म पश्चिम बंगाल के मशहूर शहर दार्जिलिंग में 13 सितम्बर 1973 को हुआ था. महिमा का वास्तविक नाम रितु चौधरी है. महिमा चौधरी अपनी पहली फिल्म से ही रातों-रात फेमस हो गई थीं.

मैच के बीच महिला खिलाड़ी ने उतारी टी‌-शर्ट अंपायर ने लगाया फाइन, मचा हंगामा


साल 1997 में आई फिल्म 'परदेस' से बॉलीवुड में पदार्पण करने वाली महिमा चौधरी के अपोजिट रोल में शाहरुख़ खान ने किरदार निभाया था. परदेस फिल्म के रिलीज होने से पहले महिमा आमिर खान के साथ कोला ब्रांड का एड कर के सुर्ख़ियों में आई थीं. परदेस भले ही बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट फिल्म रही हो लेकिन इसके बाद महिमा कोई ख़ास बुलंदी नहीं छू सकीं थीं. महिमा अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चाओं में थीं. उनका नाम टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ भी जुड़ा था, लेकिन यह रिश्ता भी 6 सालों तक साथ में रहने के बाद समाप्त हो गया. पेस से ब्रेकअप के बाद साक्षात्कार में कई ऐसे खुलासे किये जिसे सुनकर दंग रह गए. महिमा ने कहा पेस भले ही एक अच्छे टेनिस खिलाड़ी हैं लेकिन वह अच्छे इंसान बिलकुल भी नहीं हैं.

यूएस ओपन के प्री क्वार्टर फाइनल में राफेल नडाल



2005 में महिमा -पेस एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इसी बीच पेस की नजदीकियां संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई से बढ़ने लगीं. महिमा से ब्रेकअप के बाद पेस ने रिया से शादी की लेकिन उन दोनों के बीच भी जल्द ही तलाक हो गया. साल 2006 में अचानक खबर आई की महिमा चौधरी ने शादी कर ली है. महिमा ने प्रेग्नेंसी के कारण जल्दबाजी में बिज़नेसमैन और आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थीं . इन दोनों की एक बेटी अरियाना हैं. महिमा की यह शादी भी लम्बे समय तक नहीं टिक पाई. 2013 में वह अपने पति से अलग रहने लगीं. महिमा ने फिल्मो में काम छोड़कर रियलिटी टीवी शो करने लगीं. 

ख़बरें और भी 

भारत को गोल्ड दिलाने वाले लिएंडर पेस ने एशियाई खेलों से अपना नाम वापस लिया

प्रमोशन के दौरान अचानक दर्द से चीख पड़ी अनुष्का, मिली बेड रेस्ट की सलाह, क्या है माजरा...

Hindi Diwas 2018 : इन फिल्मों ने रखी थी हमारी मातृभाषा की लाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -