महिमा चौधरी ने किया फिल्म मेकर सुभाष घई के घिनौने सच का खुलासा
महिमा चौधरी ने किया फिल्म मेकर सुभाष घई के घिनौने सच का खुलासा
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों नए नए और चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इन सभी के बीच अब सामने आईं हैं महिमा चौधरी. आप सभी महिमा चौधरी को तो जानते ही होंगे. एक समय में महिमा चौधरी जानी मानी अदाकारा थीं लोग उनके दीवाने हुए करते थे. महिमा चौधरी ने अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीता था लेकिन अब वह इंडस्ट्री से दूर हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने फिल्म मेकर सुभाष घई को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा, 'सुभाष घई ने उन्हें बुली किया, और उनके करियर को नुकसान पहुंचाने के लिए भी पुरजोर कोशिश की.' जी हाँ, हाल ही में उन्होंने बहुत सी ऐसी बातें बताई हैं जो हैरान कर गई है. वैसे आपको पता हो कि महिमा ने सुभाष घई की ही फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. वहीं अब महिमा ने कहा कि, 'मुश्किल वक्त में उनके साथ कुछ लोग खड़े रहे, जिनमें सलमान खान और संजय दत्त जैसे सेलेब्रिटीज शामिल थे.' अब बात करें महिमा के खुलासे के बारे में तो एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा- 'मुझे मिस्टर सुभाष घई ने बुली किया. वो मुझे कोर्ट तक लेकर गए और मेरा पहला शो भी कैंसिल करना चाहते थे. वो दौर बहुत ही तनावपूर्ण था. उन्होंने सभी प्रोड्यूसर्स को मैसेज भेज दिया कि मेरे साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए'. इसी के साथ महिमा ने कहा, 'अगर आप 1998 और 1999 के Trade Guide magazine का कोई इश्यू उठाकर देखें तो उन्होंने एड दिया था कि अगर किसी को मेरे साथ काम करना है तो पहले उनसे कॉन्टैक्ट करें नहीं तो ये कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन होगा. लेकिन मैंने ऐसा कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था, जिसमें लिखा हो मुझे उनकी इजाजत लेनी होगी'.

इन बातों के अलावा उन्होंने कहा- 'सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी सिर्फ ये चार ही थे जो मेरे साथ खड़े रहे. डेविड धवन ने मुझसे कहा था कि उसे तुम्हें बुली मत करने दो, मजबूत रहो. इसके अलावा मुझे किसी का कॉल नहीं आया'. इसके अलावा महिमा ने यह भी कहा कि साल 1988 में फिल्म 'सत्या' आई थी और इस फिल्म में उन्होंने बताया भी नहीं गया था और उर्मिला मांतोड़कर को ले लिया गया था. उन्हें फिल्म से निकाला गया था. इसके अलावा महिमा ने बताया, 'ये मेरी दूसरी फिल्म होने वाली थी. मैंने साइन भी कर ली थी और मुझे बिना बताए रिप्लेस करके इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई थी. मुझे प्रेस से ये जानकारी मिली'.

जैकलीन को जन्मदिन पर साजिद नाडियाडवाला ने दिया तोहफा, जल्द आएगी 'किक 2'

रूस की कोरोना वैक्सीन को खरीदने की मची होड़, तैयार होंगे 50 करोड़ डोज

स्वतन्त्रता दिवस : भारत की आजादी के अलावा और भी बहुत कुछ कहती है 15 अगस्त की तारीख़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -