इंद्राणी मुखर्जी के किरदार में नजर आएगी यह
इंद्राणी मुखर्जी के किरदार में नजर आएगी यह
Share:

आगामी द्विभाषी फिल्म 'डार्क चॉकलेट' के लिए अभिनेत्री महिमा चौधरी ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार इंद्राणी मुखर्जी से प्रेरित है. मुंबई पुलिस ने अगस्त में इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और उनके पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय को बेटी शीना की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. बता दे की बॉलीवुड की खूबसूरत व हॉट अभिनेत्रियों में शामिल ऐक्ट्रेस रिया सेन जिन्होंने बहुत सी फिल्मो में अपना शानदार अभिनय किया है.

खबर है की जल्द ही अभिनेत्री रिया सेन सिल्वर स्क्रीन पर दोहरी भूमिका निभाती नजर आने वाली है. अभी सुनने में आ रहा है कि देश की सबसे चर्चित मर्डर मिस्ट्री में शामिल शीना बोरा केस पर फिल्म बनने वाली है. तथा चर्चा यह भी है कि बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड पर जो फिल्म बनने वाली है उस फिल्म का नाम है ‘डार्क चॉकलेट’.

तथा इस फिल्म में हॉट हॉट रिया सेन के साथ ही एक और अभिनेत्री भी नजर आएगी वह है महिमा चौधरी. इस फिल्म में महिमा चौधरी इंद्राणी मुखर्जी के किरदार में नजर आएगी तो वही अभिनेत्री रिया सेन इस फिल्म में उनकी बेटी शीना बोरा के किरदार में नजर आने  वाली है. फिल्म का निर्देशन अग्निदेव चटर्जी कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -