SHOCKING! डार्क चॉकलेट की यह Actress कितनी बदल गई
SHOCKING! डार्क चॉकलेट की यह Actress कितनी बदल गई
Share:

बॉलीवुड 90's की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक महिमा चौधरी का पूर्व में 13 सितम्बर को ही जन्मदिन था. वैसे भी खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री महिमा चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 से बॉलीवुड की हिट फिल्म रही 'परदेस' से की थी. जिसमे इनके साथ में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान थे. इस फिल्म ने महिमा चौधरी को काफी प्रसिद्धि दिलाई थी. इसके अलावा वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसी फिल्म से उन्हें एक खास पहचान मिली और सभी के दिलों को अपनी प्यारी सी स्माइल से और एक्टिंग के दम पर जीत लिया.

लेकिन अब ये बॉलीवुड से दुरी बना चुकी हैं. अब ये एक्ट्रेस लाइम लाइट से भी कहीं दूर ही रहती हैं. महिमा ने 'दिल है तुम्हारा', 'परदेस', 'धड़कन', 'दीवाने', ;'दाग' व 'डार्क चॉकलेट' जैसी फिल्मों में काम किया है. यहां तक की इन्हे फिल्म 'परदेस' के लिए बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका है.

लेकिन आज हम आपको उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे की यह महिमा चौधरी हो ही नहीं सकती है. हाल ही में महिमा चौधरी को मुंबई के जूहु में देखा गया. उनका वजन काफी बढ़ा हुआ लग रहा था.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सैफीना' स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

OMG! केबीसी में 1 करोड़ के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए वीरेश चौधरी

आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में कंगना रनौत भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -