राहुल गाँधी को स्मृति ईरानी का करारा जवाब, कहा बीजेपी की महिलाओं का अपमान क्यों ?

राहुल गाँधी को स्मृति ईरानी का करारा जवाब, कहा बीजेपी की महिलाओं का अपमान क्यों ?

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज महिला अधिकार सम्मेलन का आयोजन किया था, जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी में महिलाओं के लिए जगह नहीं है. राहुल गाँधी के इस बयान पर केंद्र मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है, स्मृति ने राहुल गाँधी को घेरते हुए कहा है कि भारत की रक्षामंत्री महिला हैं, विदेशमंत्री महिला हैं, तथा लोकसभा स्पीकर भी महिला हैं.

जेट एयरवेज दे रही है इंडिपेंडेंस डे ऑफर, मिलेगी इतनी छूट

स्मृति ने कहा है कि देश में कई महत्वपूर्ण पदों पर महिलाऐं कार्यरत हैं, लेकिन कांग्रेस द्वारा उनका अपमान किया जाता है क्योंकि वे भाजपा या आरएसएस से जुडी हुई हैं, इससे राहुल गाँधी की छोटी सोच का पता चलता है. 

साबुन, फेस क्रीम और बॉर्नविटा के विज्ञापन कर चुकें हैं रवींद्रनाथ टैगोर

आपको बता की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में महिला कांग्रेस द्वारा आयोजित 'महिला अधिकार सम्मेलन' को संबोधित करते हुए भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आरएसएस में एक भी महिला नहीं है, क्योंकि उस संगठन के दरवाजे महिलाओं के लिए बंद हैं. दरअसल, ये आयोजन तो महिलाओं के अधिकारों पर चर्चा करने के लिए किया गया था, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष ने इसमें भी बीजेपी और आरएसएस को लपेट लिया, इससे साफ़ पता चलता है कि वे हर मंच से आगामी चुनाव के लिए पृष्ठ्भूमि तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं. 

खबरें और भी:-​

अलवर : बेकाबू भीड़ ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

पेप्सिको से इंद्रा नूई देंगी इस्तीफा, जानिए कौन होगा नया सीईओ

HDFC ने एफडी की ब्याज दरें बढ़ाई

?