कंगना रनौत के एक्स-बॉयफ्रेंड को मिली शेखर सुमन बनने जैसी सलाह
कंगना रनौत के एक्स-बॉयफ्रेंड को मिली शेखर सुमन बनने जैसी सलाह
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और एंकर शेखर सुमन ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. शेखर 56 साल की उम्र में भी बहुत ज्यादा फिट है. वो आए दिन जिम में पसीना बहाते हुए नजर आते ही रहते हैं. ऐसे में अब शेखर की तुलना उनके 31 साल के बेटे से की जा रही है. आपको बता दें शेखर के बेटे अध्ययन सुमन भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं लेकिन वो अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाए.

शेखर की फिट बॉडी को देखकर हमेशा ही विवादों में रहने वालीं एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने ऐसी टिप्पणी कर दी जिसके बाद अब हर जगह बस उनकी ही चर्चा हो रही है. महिका ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि- "शेखर सुमन अभी भी अपनी उम्र के हिसाब से फिट और जवान लगते हैं. अध्ययन सुमन को अपने पिता से कुछ मोटिवेशन लेना चाहिए." ऐसे में अब महिका के इस पोस्ट पर लोगों ने सवाल उठाए तो माहिका ने कहा, 'मेरे कहने का मतलब निगेटिव कतई नहीं था. मैं किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहती.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें अध्यनन की उस समय सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी जब उनका नाम कंगना रनौत के साथ जुड़ा था. बाद में दोनों के संबंधों में खटास आ गई. मीटू कैंपेन के दौरान कंगना पर अध्ययन जमकर बरसे थे. अध्ययन और कंगना ने फिल्म राज-2 में साथ काम किया था और तब से ही उनके बीच नजदीकियां बढ़ गई थी.

हिंदी फिल्म के तमिल रीमेक से साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं जाह्नवी, ये है फिल्म

रात 2 बजे अक्षय कुमार के घर में घुसा फैन, छुपने के चक्कर में कूड़ेदान में घुस गया

रोज डे पर अपने पार्टनर को डेडिकेट करें यह सांग, प्यार हो जाएगा गहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -