इस टीवी एक्ट्रेस ने दो परिवारों को लिया गोद
इस टीवी एक्ट्रेस ने दो परिवारों को लिया गोद
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने हाल ही में कुछ ऐसा किया कि उनके फैंस लगातार तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन के चलते माहिका शर्मा इस समय घर में हैं और उन्होंने इस मुसीबत में मजबूर लोगों की मदद करनी की ठानी है। माहिका शर्मा हाल ही में 2 परिवारों की मदद के लिए आगे आई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार  माहिका ने मुंबई के दो परिवारों को कुछ समय के लिए गोद लिया है। इसके अलावा उन्होंने उन दो परिवारों के राशन, मेडिकल और अन्य जरूरी चीजों के लिए पैसे भी डोनेट किए है।लॉकडाउन और कोरोनोवायरस संकट के बीच, माहिका शर्मा ने कुछ इस अंदाज से भारतीय त्योहार अक्षय तृतीया को मनाया। 

इसके साथ ही माहिका शर्मा का कहना है कि, 'अक्षय तृतीया मनाने के लिए सालों से सोना या आभूषण खरीदना एक रस्म है। लेकिन इस साल हालात को देखते हुए मैंने जरूरतमंद लोगों की मदद करने की कोशिश की है। मैं लंदन में फंस गयी हूं, परन्तु मुझे अपने परिचितों से पता चला कि मुंबई में दो परिवार कोरोना वायरस से बुरी तरह से प्रभावित हैं और उन्हें रहने के साथ-साथ हेल्थ चेकअप की भी जरुरत है। इसके साथ ही हर एक चीज की जांच पड़ताल के बाद, मैंने एक साल के लिए इन परिवारों की देखभाल करने का निर्णय लिया। वहीं लंदन में माहिका शर्मा सेल्फ आइसोलेशन में हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माहिका शर्मा ने बताया कि वह अपने देश और परिवार से दूर लंदन में डर के माहौल में जी रही हैं। वहीं उन्होंने कहा है कि उन्हें लग रहा है कि वह कैद में है और काफी अकेला फील कर रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा है कि, 'मैं लंदन में अकेली हूं और मैं यहां पर कैद जैसा महसूस कर रही हूं। मुझे यहां भारतीय खाना नहीं मिल रहा है, मैं केवल सलाद, फलों और जूस पर निर्भर हूं। मुझे अपना खाना याद आ रहा है।इसलिए  ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छी फीलिंग नहीं है। मैं डरी हुई हूं। मैें अभी ठीक हूं लेकिन मैं परेशान हूं कि आगे क्या होगा। वहीं 'माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, 'भारत में रहने पर, चाहे लॉकडाउन में क्यों ही ना, हवा और पर्यावरण आपको बढ़ावा देते हैं। आपको ऐसा लगता है कि आप अपने लोगों से घिरे हुए हैं और यह सब कुछ आपको सुकून देता है, परन्तु , किसी विदेशी देश में फंसना वाकई बहुत परेशान करने वाला है। यहां तक ​​कि मुझे भारत लौटने में अजीब लग रहा है क्योंकि लोग मेरे करीब आना भी पसंद नहीं करेंगे।

सिद्धार्थ को नहीं बल्कि इस हैंडसम हंक को अपना दोस्त मानती है शेफाली बग्गा

रामानंद सागर के शो के बाद शुरू हुई एक और रामायण

ट्वीटर पर मचा हंगामा, तो राम ने कहा कोई अवार्ड पाने की आकांक्षा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -