माही विज ने पति जय भानुशाली को किया ब्लॉक, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

टेलीविज़न जगत की पसंदीदा जोड़ियों में से एक जय भानुशाली तथा माही विज पति-पत्नी होने के साथ अच्छे फ्रेंड भी हैं। दोनों की खट्टी-मीठी नोक-झोंक अक्सर ही देखने को मिलती है, जिसे प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। अब एक बार फिर टेलीविज़न का मोस्ट चार्मिंग कपल एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए बहुत फनी तथा मजेदार लड़ाई करते हुए नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

दरअसल, हाल ही में जय ने माही और अपनी बेटी तारा के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी, जिसके कैप्शन में जय ने फैमिली लिखा था। हालांकि, माही को लगता है कि वो इस तस्वीर में अच्छी नहीं लग रहीं तथा इस कारण वो जय से उनकी खराब तस्वीर अपलोड करने के कारण खफा हो गईं तथा उन्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया। हालांकि, प्रशंसकों को उनकी यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है। 

वही जय भानुशाली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जबरदस्त वीडियो पोस्ट करके इस बारे में खबर दी कि माही ने एक तस्वीर पोस्ट करने के कारण उन्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है। जय मजाकिया अंदाज में बोलते हैं, "सोचो अगर आदमी ने ब्लॉक किया होता तो उसका क्या हाल किया जाता। यदि मैंने किया होता तो अभी तक कई लेक्चर आ गए होते के तुम प्यार नहीं करते, तुम्हारा कहीं और चक्कर है।" जय प्रशंसक से निवेदन करते हैं कि वो माही को मैसेज करें तथा उन्हें अनब्लॉक करने के लिए कहें। जय माही से बोलते हैं कि वो उनकी स्टोरीज तो देख रही हैं, किन्त्य जय माही के पोस्ट नहीं देख पा रहे हैं। 

‘विघ्नहर्ता गणेश’ शो में ये मशहूर स्टार निभाएगा श्री कृष्ण का किरदार

‘पवित्र रिश्ता 2’ के सेट पर होगी गणेश उत्सव की धूम, जबरदस्त अवतार में नजर आई अंकिता लोखंडे

इंटरनेट पर छाई मिथुन चक्रवर्ती की बहू, वायरल हुई ये तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -