एक्ट्रेस माही विज ने बताया घर में कैसी थी बेटी तारा की पहली रात
एक्ट्रेस माही विज ने बताया घर में कैसी थी बेटी तारा की पहली रात
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस माही विज बेटी तारा संग समय बिता रही हैं. वो तारा के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही अब माही ने घर में बेटी की पहली रात के बारे में बताया है. इसके साथ ही माही ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने बेटी संग एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है.माही ने लिखा- मैं घर में तारा की पहली रात के बारे में बताना चाहती हूं.वहीं हफ्तों अस्पताल में रहने के बाद जब मैं घर पर आई तो मैंने पूरे घर को सैनिटाइज किया, मैं खुले दिल से हमारे घर में हमारी नन्ही परी का स्वागत करना चाहती थी.

ये घर पर तारा की पहली रात थी और मम्मा घबरा गई थी, क्या मैं सब कुछ मैनेज कर पाऊंगी?''मुझे पता है कि मैं कर सकती हूं परन्तु हमेशा डर रहता था. लेकिन हां भगवान के पास मांओं को ताकत देने का एक खास तरीका है. तारा, आपकी हर चीज ने मुझे बढ़ने में मदद की है, मुझे एहसास दिलाया है कि एक मां होना और बच्चे को जन्म देना, इस दुनिया में लाना एक बहुत बड़ा आशीर्वाद है.''बता दें कि हाल ही में जय भानुशाली ने भी बेटी तारा संग एक क्यूट सी फोटो शेयर की थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फोटो में जय बेटी तारा को हाथ में उठाए नजर आए.फोटो के साथ जय ने बेटी के लिए स्पेशल मैसेज भी लिखा. जय ने कैप्शन में लिखा- 'जिस तरह से वो मुझे देखती है और जब मैं उसे एक मुस्कान के साथ देखता हूं तो जिस तरह से वो शरमाती है. मैं प्यार में हूं. वहीं ये अनमोल है. मैं प्राउड फादर हूं. वहीं इस तस्वीर को पोस्ट करने से पहले मैं इसे लगभग 30 मिनट तक देखता रहा.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

विशाल आदित्य सिंह देखना चाहते है इस टीवी शो का रिपीट टेलीकास्ट

करण वाही की मां का ट्रांसफॉर्मेशन देख रह जाएंगे दंग

जस्सी गिल के साथ इस म्यूजिक वीडियो में नजर आएगी शहनाज़ गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -