B'DAY SPECIAL :  टीवी की इस स्टार ने गुपचुप तरीके से की थी शादी
B'DAY SPECIAL : टीवी की इस स्टार ने गुपचुप तरीके से की थी शादी
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री माही विज आज अपना जन्मदिन मना रही है. 1 अप्रैल 1982 को दिल्ली में पैदा हुईं माही आज टीवी दुनिया में खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी है. माही के जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे है उनसे जुडी कुछ ख़ास बातें जिन्हे आप शायद ही जानते होंगे. बता दे कि माही ने अपने करियर की शुरुआत टीवी का मशहूर शो 'लागी तुझसे लगन' से की थी.

इस शो में माही ने नकुशा का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस सीरियल के बाद माही 'बालिका वधु', डांसिंग रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा-4' और 'नच बलिए-5' जैसे कई शोज में नजर आई. बात करें उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में तो उन्होंने टीवी के मशहूर अभिनेता जय भानुशाली से वर्ष 2011 में शादी कर ली.

इन दोनों ने भी बाकि स्टार्स की ही तरह अपनी शादी की खबर किसी को न होने दी, शादी के कई दिन बाद पता चला जय और माही ने शादी कर ली है. बता दे कि, जय एंड माही टीवी के सबसे क्यूट कपल है इन्होने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है. हालांकि दोनों बच्चों को जय और माही ने आंशिक रूप से गोद लिया है. ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहेंगे, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाएंगे.

ये भी पढ़े

मौत के दो साल बाद भी नहीं मिला टीवी की आनंदी को इन्साफ

टॉप 5 बजट स्मार्टफोन्स

'तारक मेहता...' में हुई दया बेन की वापसी, 5 महीने में इतनी बदल गई

46 की उम्र में भी बेहद ही बोल्ड है ये हॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -