बीच सड़क पर अपनी 18 महीने की बेटी को छोड़कर भागे जय भानुशाली और माही विज, फिर हुआ ये...

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय होस्ट जय भानुशाली एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी गुजार रहे हैं। उनकी पत्नी माही विज भी टेलीविज़न जगत की अदाकारा रह चुकी हैं, मगर बीते कुछ वक़्त से वो इंडस्ट्री से गायब हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वो निरंतर सक्रीय रहती हैं। माही विज तथा जय भानुशाली टेलीविज़न के पावर कपल के रूप में जाने जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

माही और जय अपनी बेटी के साथ अकसर तस्वीरें एवं वीडियोज साझा करते रहते हैं। एक बार फिर माही ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली के साथ क्यूट वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपनी 18 माह की बेटी के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में लिखा हुआ है कि देखते हैं यह किसके पीछे दौड़ती हैं। उसके पश्चात् वह अपने पापा जय के पीछे भाग जाती है। वीडियो साझा करते हुए माही ने कैप्शन में लिखा है लगता है उसने मुझे देखा ही नहीं।

वहीं जय ने इस वीडियो को साझा कर लिखा है यह पापा की बेटी है। आपको माही की प्रतिक्रिया देखना चाहिए थी। वह बहुत दुखी थी कि तारा ने उसे एक बार भी देखा तक नहीं। वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं तथा फोटो पर खूब कमेंट करते दिखाई दे रहे है। वीडियो में लिखा हुआ है कि देखते हैं यह किसके पीछे भागती हैं। उसके पश्चात् वह अपने पापा जय के पीछे भाग जाती है। वीडियो साझा करते हुए माही ने कैप्शन में लिखा है लगता है उसने मुझे देखा ही नहीं।

अर्चना पूरन सिंह ने बताया- क्यों सोशल मीडिया से बनाई दूरी

राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अभिनव शुक्ला से प्यार का नाटक करते-करते सच में हो गया था...

सिद्धार्थ निगम संग अपने रिलेशन की अफवाहों को लेकर बोली अवनीत कौर- चलो अच्छा है ये लोग हम दोनों...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -