बच्चों की देखभाल को लेकर ट्रोल हुईं माही विज, कहा- 'सही नहीं है'
बच्चों की देखभाल को लेकर ट्रोल हुईं माही विज, कहा- 'सही नहीं है'
Share:

टीवी एक्ट्रेस माही विज को इन दिनों चर्चाओं में देखा जा रहा है। जी दरअसल उनके घर बीते दिनों ही नन्ही परी आई है जिसके वह बहुत ध्यान रखती हैं। वैसे आपको बता दें कि इस नन्ही परी से पहले भी माही को दो बच्चे हैं जिन्हे उन्होंने गोद लिया है। जी दरअसल माही और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2017 में अपनी कामवाली के दो बच्चों खुशी और राजवीर को गोद लिया था। उस दौरान दोनों ने यह ऐलान किया था कि वो दोनों बच्चों का खूब ख्याल रखेंगे और उनका सारा खर्च उठाएंगे। अब इस समय दोनों ट्रोल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi tarakhushirajveer (@mahhivij)

कई यूजर्स दोनों को ट्रोल कर रहे हैं और यह कह रहे हैं कि वो गोद लिए हुए बच्चों का पहले की तरह ख्याल नहीं रखते हैं। जब इन आरोपों को माही ने खुद पर लगते देखा तो वह नाराज हो गईं और अब उन्होंने उन यूजर्स को खरी खोटी सुनाई है। उन्होंने जवाब दिया है और एक पोस्ट में लिखा है, "बहुत से लोग सवाल कर रहे हैं, बहुत से लोग कुछ भी मान रहे हैं, बहुत लोग कुछ और बहुत कुछ लिख रहे हैं , जो सही नहीं है। हां हम पैरेंट्स हैं। पालक पैरेंट्स! तारा एक सुंदर आशीर्वाद के रूप में हमारे जीवन में आई है। लेकिन इससे खुशी और राजवीर के लिए हमारी फीलिंग नहीं बदल जाएगी। जब खुशी हमारे जीवन में आई, हम पैरेंट्स बन गए, लेकिन हम ये भी समझते हैं खुशी पर पहला अधिकार उसके पिता और माता का है।"

इसी के साथ आगे माही ने लिखा है- 'आज जब आप सभी लोग ये सवाल कर रहे हैं कि हमने उन्हें छोड़ दिया है। कृपया ऐसा न करें। यह हमें दुख देता है और बड़े होने पर यह हमारे बच्चों को नुकसान पहुंचाएगा। हमारे लिए तीनों बच्चे एक समान हैं। हम उन्हें समान रूप से प्यार करते हैं। लेकिन उनमें से दो उनके होम टाउन में रहते हैं, फिर भी हमारे लिए अनमोल हैं। हमारे वीडियो कॉल और संदेशों के माध्यम से जुड़े रहते है। यह एक ऐसा निर्णय है जिसमें हममें से किसी को भी हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं है।" वैसे इस समय माही विज का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर फैन्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल, मिलें लाखों व्यूज

बेटी आराध्या के गिफ्ट ने ऐश्वर्या राय बच्चन की पुरानी यादें की ताजा, अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

राहुल ने की PM मोदी से MSP की मांग, बोले- 'जीविका अधिकार है, उपकार नहीं!'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -