बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर इस टीवी कपल ने फैंस से पूछा- 'क्या रखे नाम...'
बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर इस टीवी कपल ने फैंस से पूछा- 'क्या रखे नाम...'
Share:

बीते दिनों ही टीवी स्टार माही विज एक बेटी की माँ बनी है. उन्होंने बीते दिनों ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है और इस बात की खुशी उन्होंने बीते हफ्ते ही अपने फैंस के साथ शेयर की थी. ऐसे में अब इस कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ताजा फोटो शेयर करते हुए एक सवाल पूछा है. जी हाँ, हाल ही में टीवी स्टार माही विज ने अपने फैंस से मदद मांगते हुए पूछा है कि ''वो अपनी बेटी का क्या नाम रखे.'' जी हाँ, उन्होंने कहा, ''बेटी के नाम का अक्षर टी और एम निकला है.''

वहीं इस बात को कहते हुए उन्होंने अपने फैंस से सुझाव मांगा है. इसी के साथ टीवी स्टार जय भानुशाली ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बेटी के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर कर यही सवाल पूछा है कि ''वो इसका क्या नाम रखें.'' आप देख सकते हैं टीवी कपल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी कि उनके घर बेटी हुई है और उस दौरान दोनों ने कई तस्वीरें शेयर की थी. जी हाँ, दोनों ने ही अपने घर आई एक नन्हीं परी की जानकारी इस बेहद प्यारी फोटो के साथ दी थी और जय भानुशाली और माही विज की शादी को 9 साल पूरे हो चुके है वहीं शादी के 9 साल बाद ये मम्मी-पापा बने है. वैसे दोनों पहले से दो बच्चों के पेरेंट्स हैं लेकिन उन्हें उन्होंने गोद लिया था.

वहीं मां बनने से कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने इस प्यारी सी फोटो को शेयर कर बताया था कि ''मां बनने की इस प्रक्रिया के दौरान पति ने उन्हें कितना सपोर्ट किया. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा पति सभी को मिलना चाहिए.'' वैसे जय और माही इस दौरान जमकर खुशियां मना रहे हैं जो दोनों के इंस्टाग्राम पर साफ़ नजर आता है.

जब इस टीवी एक्टर के आगे झुक गए थे शाहरुख़ खान, सलमान के शो से मिली पहचान

DID के सेट पर करीना की गोद में दिखा तैमूर, फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे फैंस

सिगरेट के कश से लेकर यौन शोषण के केस तक विवादों से घिरी है शिल्पा शिंदे की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -