मंत्री ने दिया पाक नागरिकों को निमंत्रण
मंत्री ने दिया पाक नागरिकों को निमंत्रण
Share:

नई दिल्ली :  एक ओर जहां भारत पाकिस्तान का पूरी तरह से बाॅयकाट करने की नीति पर चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार के पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने पाकिस्तान के नागरिकों को भारत आने का निमंत्रण दिया है। इसके बाद अब मंत्री शर्मा विवादों में आ गये है।

हालांकि अभी न तो इस मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोई सफाई दी है और न ही पर्यटन मंत्री शर्मा ने बयान दिया है, लेकिन अब विपक्षियों के निशाने पर जरूर पर्यटन मंत्री और प्रधानमंत्री मोदी आ गये है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पहले उरी स्थित भारतीय सेना के मुख्यालय पर आतंकी हमला हो गया था और इसमें भारतीय सेना के 18 सैनिक शहीद हो गये थे।

इस हमले में पाकिस्तान का हाथ होने के सबूत सामने आये है और इसके बाद से ही भारत ने पाकिस्तान को अलग-थलग करने की नीति पर काम करना शुरू कर दिया है। लेकिन इधर मोदी सरकार के ही पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने पाकिस्तान के नागरिकों को भारत आने का न्यौता दे दिया। उनका कहना है कि मेहमानों को बुलाने और वसुधैव कुटुंबकम की परंपरा भारत में रही है और वे इसी परंपरा का निर्वहन करना चाहते है, इसमें उन्हें कोई बुराई नहीं दिखाई देती।

पाकिस्तान की भभकी, सिंधु का पानी रोका तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -