सलमान के बचाव में कूदे 'इंस्पेक्टर तलपड़े'
सलमान के बचाव में कूदे 'इंस्पेक्टर तलपड़े'
Share:

सलमान खान के जेल से रिहा होते ही देश-दुनिया के सभी लोगों में एक ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी. सलमान के घर के बाहर और देश के कई अन्य हिस्सों में उनके फैंस जश्न मनाने लगे और आतिश-बाजियां करने लगे. आखिरकार लोगों की दुआएं रंग ले आई और सलमान को रिहाई मिल गई. इसी ख़ुशी में शरीक होते हुए सलमान के बेहद ही ख़ास फिल्म अभिनेता महेश मांजरेकर ने अपनी प्रतिक्रया दी और कहा कि, "हर व्यक्ति गलती करता है, लेकिन जब उनके सुपरस्टार दोस्त सलमान खान गलती करते हैं, तो मामले को अत्यधिक तूल दे दिया जाता है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें निचली अदालत ने सलमान खान के साथ दोषी पाए गए उनके को-स्टार्स सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को 'संदेह का लाभ' प्रदान करते हुए बाइज़्ज़त बरी कर दिया. मांजरेकर ने अपने बयान में कहा कि, "सलमान एक ऐसे व्यक्ति हैं जो इल्जाम अपने ऊपर लेने के लिए तैयार रहते हैं. वह अंतिम समय तक भी एक इंसान बने रहते हैं. कौन गलती नहीं करता है? मैं भी निश्चित रूप से गलती करता हूं, लेकिन जब भी वह गलती करते हैं, तो उनके मामले को बहुत ज्यादा तूल दे दिया जाता है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महेश ने सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया है. महेश ने 'वांटेड', 'दबंग', 'रेडी' और 'जय हो' जैसी फिल्मों में भाईजान के साथ काम किया है. कानून के जानकारों ने बताया कि एक हिरण को मारने की इतनी कड़ी सज़ा नहीं होती है. सलमान की जगह यदि उस हिरण को कोई शेर खा जाता, तो क्या वो उसे भी सज़ा देते? इस बात को भी ध्यान में रखा जाए कि सलमान ने ना जाने कितने लोगों की जानें बचाई हैं. 20 सालों से इस केस के तनाव के कारण वह अपने हिस्से की सज़ा तो ऐसे ही पूरी कर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द आएगा 'वेलकम' का तीसरा पार्ट, कॉमेडी के साथ होगा एक्शन

अब करीना और बेटे तैमूर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सैफ

दीपिका पादुकोण ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -