Share:
‘अंतिम’ को लेकर महेश मांजरेकर ने कही ये बड़ी बात
‘अंतिम’ को लेकर महेश मांजरेकर ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान तथा आयुष शर्मा की मूवी ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की रिलीज का प्रशंसक बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी में प्रथम बार सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ लड़ते नजर आएंगे। ऐसे में मूवी के रिलीज से पहले इसके डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने दिल की बात कही है।

वही अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने वादा किया है कि ऑडियंस को उनकी फिल्म में सलमान खान एवं आयुष शर्मा के बिल्कुल अलग रूप में नजर आएंगे, ये मूवी इसी वर्ष नवंबर में लॉन्च होने वाली है। प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान एवं आयुष शर्मा के बारे में चर्चा करते हुए महेश मांजरेकर ने बताया है कि मैं आपको गारंटी देता हूं कि आप मूवी में एक अलग आयुष एवं सलमान देखेंगे। यह एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है तथा आप देखेंगे कि सलमान खान ने इस किरदार के लिए कैसे स्वयं ढाला है।

इसके साथ ही डायरेक्टर ने बताया है कि सलमान खान ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है तथा आपको विश्वास नहीं होगा कि आप वही आयुष देख रहे हैं, जो पहले भी एक फिल्म में दिखाई दे चुके हैं।महेश ने जब यह पूछा गया कि क्या अंतिम में सलमान खान गेस्ट किरदार में हैं तो उन्होंने कहा है कि यह एक फुल किरदार वाला रोल है तथा वह अपने प्रदर्शन से ऑडियंस को आश्चर्यचकित करने वाले हैं। नवंबर में रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ के साथ ‘अंतिम’ के बॉक्स ऑफिस पर लॉन्च होगी। ऐसे में मूवी के क्लैश के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने बताया है कि अंतिम नवंबर में रिलीज़ हो रही है, मगर हमें अभी दिनांक तय करनी है। पहले भी कई बार दो बड़ी मूवीज पर्दे पर टकराई हैं।

जब तकनीक भी नहीं थी विकसित तब लता मंगेशकर ने किया वो कारनामा जिसे देख हर कोई था दंग

अभिनय से लेकर निर्देशन तक में कमाल कर चुके हैं महेश कोठारे

बाथरूम सेल्फी पोस्ट करके ट्रोल हो गए तुषार कपूर, लोग बोले- ‘बूढ़े हो गए हो गुरू’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -