अब जिया खान संग वायरल हुआ महेश भट्ट का वीडियो, लोगों ने कहा- 'ठरकी'
अब जिया खान संग वायरल हुआ महेश भट्ट का वीडियो, लोगों ने कहा- 'ठरकी'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन जांच तेज होती जा रही है. ऐसे में अब तक इस केस में रिया चक्रवर्ती का नाम आया है. उनका नाम महेश भट्ट के साथ भी जुड़ा है और महेश भट्ट को अब तक कई लोगों ने अपने निशाने पर लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood media love (@bollywoodmedialove) on

अब इसी बीच महेश भट्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो जिया खान के साथ है. आपको पता ही होगा जिया खान अब इस दुनिया में नहीं है और अब उन्ही के साथ का महेश भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महेश भट्ट, जिया खान का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. वैसे आप सुन सकते हैं इस वीडियो में आवाज क्लीयर नहीं है और इस वीडियो के बारे में अब तक यह भी नहीं पता चला है कि यह वीडियो कब का है. वैसे इस वीडियो के वायरल होने के बाद महेश भट्ट को सभी भला बुरा कह रहे हैं. कई लोग उन्हें बुढा ठरकी कह रहे हैं तो कई लोग 'बुड्ढे को जवानी चढ़ रही है' ऐसा कह रहे हैं.

आप जानते ही होंगे सुशांत के केस के बाद से महेश भट्ट सुर्ख़ियों में हैं. अब तक महेश के कई वीडियो रिया के साथ वायरल हो चुके हैं और अब जिया खान के साथ आया उनका वीडियो चर्चाओं में बना हुआ है. अब बात करें सुशांत की मौत के बारे में तो उन्होंने 14 जून को दुनिया को अलविदा कहा था. उस समय से अब तक उनके केस में कई बातें निकलकर सामने आई हैं. वहीं बीते दिनों ही रिया और महेश भट्ट के बीच की बातचीत भी वायरल हुई थी. उस दौरान रिया ने भट्ट से मॉर्निंग कोट्स भेजने की बात कही जिसके जबाव में उन्होंने एक मैसेज भेजा था. उसके बाद रिया ने फिर जवाब दिया, 'लव यू सर, मेरे एंजेल.' उसके बाद भी कई बातें हुईं थीं.

सुशांत के फैमिली वकील पर कंगना ने कहा- 'उसने कुछ नहीं बोला, बस अफवाहें...'

तैमूर ने घर पर बनाए कलरफुल बप्पा, माँ करीना ने शेयर की तस्वीर

मामा सुशांत को याद कर भांजी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आ जाएंगे आँखों में आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -