महेश भट्ट ने किया
महेश भट्ट ने किया "नामकरण" की नीला माँ का शुक्रिया अदा
Share:

छोटे परदे की खूबसूरत अदाकारा सायंतनी घोष इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है. जैसा कि, आप जानते है बॉलीवुड प्रोड्यूसर-डायरेक्टर "महेश भट्ट" के स्टार प्लस के सीरियल "नामकरण" में सायंतनी घोष नीला माँ के किरदार में नजर आती है लेकिन हाल ही में सायंतनी घोष ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया है. जिसके चलते हर तरफ सायंतनी घोष को लेकर चर्चा हो रही है.

वही उनके फैंस भी नाराजगी जता रह है उनका कहना है कि, वह इस शो को न छोड़े. वही शो के निर्माता का सायंतनी घोष को लेकर कहना है कि, वह सायंतनी के शुक्रगुजार है. हाल ही में महेश भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिये कहा कि, "शुक्रिया नीला माँ का किरदार इतनी ज़्यादा खूबसूरती से निभाने के लिए." इसके अलावा उन्होंने लिखा कि, "नीला माँ का किरदार उनकी दूसरी माँ "हेमलता बेन" पर आधारित है और सायंतनी ने इस किरदार में जान डाली दी."

बता दे कि, सायंतनी टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है. सायंतनी को सबसे ज्यादा पहचान टीवी के सीरियल नागिन से मिली है. यही नहीं बल्कि, सायंतनी टीवी के कई मशहूर शो का हिस्सा रह चुकी है. वही सीरियल "नामकरण" के जरिये भी उन्होंने खूब तारीफ बटोरी है. हालांकि, इस बात का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ की सायंतनी ने शो क्यों छोड़ा.

ये भी पढ़े

क्रिसमस और ईद सिर्फ बजरंगी भाईजान के नाम

हालात बद से बदतर, बस में लटकते दिखे कपिल शर्मा

अभी भी सिर्फ 'पद्मावत' का जलवा कायम

उपासना सिंह की स्ट्रगलिंग लाइफ पर एक नज़र

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -