आलिया-रणबीर के रिश्ते पर महेश भट्ट का बयान आया सामने, बोले - 'एक अच्छा लड़का है और मैं उसे...'
आलिया-रणबीर के रिश्ते पर महेश भट्ट का बयान आया सामने, बोले - 'एक अच्छा लड़का है और मैं उसे...'
Share:

जब कभी भी बॉलिवुड कपल्स की बात होती है तो सबसे पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम सामने आता है. रणबीर-आलिया पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उनके रिलेशनशिप और शादी के बारे में कई बातें और अफवाहें बी-टाउन में चलती आ रही हैं. कभी दोनों एक साथ नजर आते हैं तो कभी उनकी शादी की तारीख चर्चा का विषय बन जाती है. पिछले दिनों खबर आई थी कि इस साल के अंत में दोनों शादी करने वाले हैं.

हाल ही में आलिया ने भी अपनी शादी के बार में चुप्पी तोड़ी थी. अब आलिया के पापा महेश भट्ट ने भी दोनों के रिश्ते पर बयान दे दिया है. महेश भट्ट ने कहा, 'दोनों ही प्यार में हैं. रणबीर एक अच्छा लड़का है और मैं उसे पसंद करता हूं. ' आगे महेश भट्ट ने कहा कि दोनों अपने रिश्ते का क्या करते हैं, यह उन्हें देखना है. महेश भट्ट के ताजा बयान को आलिया-रणबीर के लिए एक हरी झंडी के तौर पर भी देखा जा रहा है. इससे पहले अपनी शादी के बारे में एक सवाल का आलिया ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा था, 'मुझे नहीं पता कि इस वक्त कौनसी अफवाह उड़ रही है. मुझे लगता है कि हर तीसरे हफ्ते में एक नई शादी की तारीख आ जाती है. यह सब काफी एंटरटेनिंग होती हैं. ' मालूम हो, दोनों ही अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के शेड्यूल में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म के जरिए दोनों ही पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे.

इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा भी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी किरदार निभाते दिखाई देंगे. यह फिल्म इस साल के आखिरी महीने दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ब्रह्मास्त्र के अलावा दोनों ही ऐक्टर अपने कई प्रोजेक्ट में लगे हुए हैं. जहां आलिया अपनी फिल्म 'सड़क-2' पर काम कर रही हैं, वहीं रणबीर 'शमशेरा' के शेड्यूल में लगे हुए हैं. दोनों ही फिल्में इस साल जुलाई में रिलीज होने की उम्मीद है.

सिटीलाइट्स से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद अब कन्नड़ में डेब्यू करने वाली है एक्ट्रेस पत्रलेखा

फिल्म 'मैं हूं ना' पर बोली फराह खान, कहा-मुख्य विलेन मुसलमान न हो...

किशोरी बलाल के निधन पर भावुक हुए शाहरुख़ खान, सोशल मीडिया पर किया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -