महेश भट्ट ने शेयर की अपनी दोनों बेटियों की फोटो, लिखा- 'मेरी बेटियों ने मेरे अस्तित्व...'
महेश भट्ट ने शेयर की अपनी दोनों बेटियों की फोटो, लिखा- 'मेरी बेटियों ने मेरे अस्तित्व...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने शानदार अंदाज से सभी को दीवाना बना दिया है और वह अब जल्द ही अपने पिता महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'सड़क 2' में भी नजर आने वाली हैं. ऐसे में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बॉलीवुड करियर में ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब वह किसी फिल्म में अपनी बड़ी बहन पूजा भट्ट  के साथ नजर आने वाली हैं. जी हाँ , फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और हाल ही में डायरेक्टर महेश भट्ट ने शूटिंग के दौरान की एक फोटो भी शेयर की है.

जी दरअसल महेश भट्ट ने जो फोटो शेयर की है इस फोटो में आलिया भट्ट और पूजा भट्ट, दोनों साथ बैठी नजर आ रही हैं. वहीं अब इस समय आलिया और पूजा की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है और महेश भट्ट ने अपनी दोनों बेटियों की फोटो को साझा करते हुए लिखा, ''मेरी बेटियों ने मेरे अस्तित्व को और भी चमका दिया है.'' आपको बता दें कि महेश भट्ट पहली बार अपनी दोनों बेटियों के साथ इस फिल्म में काम करते नजर आने वाले हैं और महेश भट्ट के अलावा खुद आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी बड़ी बहन पूजा भट्ट के साथ फोटो शेयर की है जो बहुत शानदार दिखाई दे रही है.

वहीं इस फोटो को पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, ''बड़ी बहन के साथ बेशकीमती वक्त.'' आप देख सकते हैं फोटो में आलिया भट्ट व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में दिखाई दे रही हैं और पूजा भट्ट ब्लैक टॉप और ट्राउजर में दिखाई नजर आ रहीं हैं. वैसे आप जानते ही होंगे कि 'सड़क 2' 1991 में आई 'सड़क' की रिमेक है.

चुनावी मैदान में उतरे सलमान खान के बॉडीगार्ड, बने शिवसेना के 'शेरा'

'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

प्रिया तेंदुलकर : सिनेमाजगत की जानी-मानी ​हस्तियों में है शामिल, इस किताब की है रचियता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -