लो हो गया कन्फर्म! आलिया को हो गया है प्यार, पापा महेश भट्ट ने किया खुलासा
लो हो गया कन्फर्म! आलिया को हो गया है प्यार, पापा महेश भट्ट ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रोमांस के चर्चे काफी दिनों से हो रहे हैं. दोनों के लव अफेयर की खबरों चली आ रही है. हलांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कोई जवाब नहीं दिया है  लेकिन खबर है कि इसी बीच आलिया के पिता महेश भट्ट ने उस बात को कंफर्म कर दिया, जिसका आलिया के फैंस इतने दिनों से इंतजार कर रहे थे. जी हाँ, उन्होंने ये कह दिया है कि उनकी बेटी का अफेयर है या नहीं. आइये बता देते  हैं.

ये खबर सुनकर आलिया के फैंस को ख़ुशी तो होगी ही लेकिन उनका दिल भी टूट सकता है कि आलिया अब सिंगल नहीं है. जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने न सिर्फ यह बात मानी कि उनकी बेटी किसी बॉलिवुड हीरो को डेट कर रही है बल्कि यह भी बताया कि आलिया को प्यार हुआ है. महेश भट्ट आलिया की पसंद रणबीर को भी यह कहते हुए अप्रूवल दे चुके हैं कि उन्हें रणबीर पसंद हैं और वह 'बढ़िया लड़का' है. ये वाकई बहुत ही ख़ुशी की बात है. 

इसके बारे में महेश भट्ट ने यह भी बताया कि दोनों को अपने रिलेशनशिप को आगे किस तरह से बढ़ाना है इस पर वे ही फैसला लेंगे. आलिया और रणबीर की शादी की खबरों पर महेश भट्ट ने बताया कि दोनों कोर्ट मैरिज करना चाहते हैं या और किसी तरह से, इस बारे में वह नहीं बता सकते. यह सब इसी बात पर निर्भर करता है कि उनका रिलेशन आगे कैसा चलता है. इसी के साथ ये खबर आई है कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर के पैरंट्स के साथ क्रिसमस यूएस में मनाएंगी. 

ईशा अम्बानी की शादी में यूँ सजा अंटालिया हाउस, साथ ही हुई फूलों की हुई होली

बेटी की शादी के फंक्शन में माँ नीता अम्बानी ने कुछ यूँ किया गरबा

कभी बॉलीवुड की जान हुआ करता था यह अभिनेता, अब दिखता है ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -